scriptधड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब | Bundi News, Bundi Rajasthan News,indiscriminately,is selling,illicit l | Patrika News

धड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब

locationबूंदीPublished: Aug 03, 2021 09:59:43 pm

कस्बे की सखावदा घाटी में बन रहे आठ लेन एक्सप्रेस वे के सहारे इन दिनों धड़ल्ले से अवैध शराब बिक रही है। जानकारी के अनुसार बिशनपुरा, नाड़ी भावपुरा सहित सखावदा घाटी में बन रहे एक्सप्रेस वे में इन दिनों स्थानीय व बाहर के हजारों मजदूर काम कर रहे हैं।

धड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब

धड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब

धड़ल्ले से बिक रही है अवैध शराब
लाखेरी. कस्बे की सखावदा घाटी में बन रहे आठ लेन एक्सप्रेस वे के सहारे इन दिनों धड़ल्ले से अवैध शराब बिक रही है। जानकारी के अनुसार बिशनपुरा, नाड़ी भावपुरा सहित सखावदा घाटी में बन रहे एक्सप्रेस वे में इन दिनों स्थानीय व बाहर के हजारों मजदूर काम कर रहे हैं। जिससे शराब विक्रेताओं की चांदी कट रही है। उन्होंने 5-8 किमी की परिधि में आधा दर्जन से भी अधिक ऐसे लोग लगा दिए हैं जो खेतों मेें बने कच्चे-पक्के मकानों में अवैध शराब की बिक्री करते हैं। सोमवार को एक झोपड़ीनुमा मकान के सामने शराब की बोतल ग्राहक को देते हुए मिले। मजदूर दिन में ही शराब के नशे में आपस में लड़ाई झगड़ा करने लग जाते हैं। कई बार शराब विक्रेता आपस में ही उलझ जाते हैं। इस संबंध में थाना अधिकारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि यदि अवैध रूप से शराब बिकने का मामला सामने आया तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो