scriptअतिरिक्त जिला कलक्टर ने किया देई सीएचसी व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Inspection, Investigation, Cradle of | Patrika News

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने किया देई सीएचसी व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण

locationबूंदीPublished: Dec 08, 2021 07:04:38 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान ने मंगलवार को देई उपतहसील, सीएचसी और देई के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया, कोविड-19 गाइड लाइन पालना की जांच की।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने किया देई सीएचसी व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने किया देई सीएचसी व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण

बूंदी. अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान ने मंगलवार को देई उपतहसील, सीएचसी और देई के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया, कोविड-19 गाइड लाइन पालना की जांच की।
देई सीएचसी में निरीक्षण के दौरान चिकित्सा संस्थान में रोगियों के मास्क नहीं लगे मिले। आउटडोर की व्यवस्था अस्त -व्यस्त पाई गई। इसके अलावा चिकित्सालय में सफाई व्यवस्था नहीं मिली। इस पर अतिरिक्त जिला कलक्टर ने देई सीएचसी प्रभारी डॉ. सुरेन्द्र सिंह मीणा को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।
देई के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पहुंचे तो बच्चे बिना मास्क अध्ययन करते मिले। वहीं सोशल डिस्टेसिंग की पालना भी नदारद मिली।
इस पर प्रधानाचार्य महेन्द्र कुमार मीणा को भी कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त जिला कलक्टर ने देई उपतहसील के निरीक्षण के दौरान नायब तहसीलदार को 91 के शेष प्रकरणों का अविलंब निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राजस्व वसूली भी शतप्रतिशत पूर्ण हो। इसके अलावा राजस्थान संपर्क पोर्टल की शिकायतों का प्राथमिकता से निरीक्षण करें। अतिरिक्त जिला कलक्टर ने देई कस्बे में टीकाकरण कार्य की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पहली व दूसरी डोज लगने से शेष रहे लोगों का आगामी 2 से 3 दिवस में टीकाकरण सुनिश्चित करें।

रैली की तैयारी को लेकर की बैठक, सौंपी जिम्मेदारियां
बूंदी. जयपुर में 12 तारीख को प्रस्तावित महंगाई हटाओ रैली की तैयारी को लेकर मंगलवार को यहां बूंदी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों की प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा ने बैठक ली। बैठक में शर्मा ने रैली की तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए। जिम्मेदारियां सौंपी। प्रदेश उपाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कि महंगाई से आमजन त्रस्त हो चुका, लेकिन केंद्र सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो