scriptगजानन को न्योता, महोत्सव के फोल्डर का विमोचन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Invitation to Gajanan,Of the festival | Patrika News

गजानन को न्योता, महोत्सव के फोल्डर का विमोचन

locationबूंदीPublished: Jun 24, 2021 09:20:05 pm

महर्षि शृंग जयंती महोत्सव-2021 के तहत बुधवार को शहर के मल्लाशाह मंदिर के निकट स्थित छोटे नोहरे में भगवान गणपति की पूजा अर्चना कर निमंत्रण दिया गया। 24 जुलाई को मनाए जाने वाले जयंती महोत्सव के फोल्डर का विमोचन समाज के प्रबुद्ध लोगों ने किया।

गजानन को न्योता, महोत्सव के फोल्डर का विमोचन

गजानन को न्योता, महोत्सव के फोल्डर का विमोचन

गजानन को न्योता, महोत्सव के फोल्डर का विमोचन
महर्षि शृंग जयंती महोत्सव-2021
बूंदी. महर्षि शृंग जयंती महोत्सव-2021 के तहत बुधवार को शहर के मल्लाशाह मंदिर के निकट स्थित छोटे नोहरे में भगवान गणपति की पूजा अर्चना कर निमंत्रण दिया गया। 24 जुलाई को मनाए जाने वाले जयंती महोत्सव के फोल्डर का विमोचन समाज के प्रबुद्ध लोगों ने किया।
समाज अध्यक्ष मुकेश शृंगी ने बताया कि कोविड-19 गाइडलाइन के नियमों की पालना करते जयंती के कार्यक्रम होंगे। जयंती के दिन सभी घरों में रहकर महर्षि शृंग का पूजन अर्चन करेंगे। पूरे विश्व को कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए प्रार्थना करेंगे। इस दिन सुबह सात बजे मल्लाशाह मंदिर के निकट स्थित समाज के नोहरे में गणेश पूजन, 9 बजे संगावदा स्थित शृंग मंदिर में भगवान का पूजन करेंगे। 11 बजे नैनवां रोड स्थित शृंग छात्रावास में महादेव का अभिषेक, दोपहर 12 बजे गणेश गली स्थित शृंग भवन में हवन, 4 बजे महर्षि शृंग का पूजन व महाआरती के उपरांत श्रद्धालुओं को प्रसादी वितरण का कार्यक्रम होगा।
इस दौरान रमाकांत शृंगी, लोकेश सुखवाल, चंद्र प्रकाश जोशी, विश्वनाथ शृंगी, सूरज शृंगी, महेश शृंगी, मनोज शृंगी, सूरज प्रकाश शृंगी, निरंजन शृंगी, मोहित शृंगी, नवल किशोर, साधना शृंगी, शशि कला शृंगी, कल्पना शृंगी आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो