दुर्घटनाओं को निमंत्रण देते घुमावदार सड़क के बबूल

ग्राम पंचायत मुख्यालय करवाला तक जाने वाली सड़क के किनारे उगे बबूल दुर्घटना के कारण बनते जा रहे हैं। गांव तक पहुंचने के लिए दोनों मुख्य सड़को के किनारे बबूल होने से रास्ता संकरा हो गया।

By: pankaj joshi

Published: 11 Jun 2021, 09:15 PM IST

दुर्घटनाओं को निमंत्रण देते घुमावदार सड़क के बबूल
केशवरायपाटन. ग्राम पंचायत मुख्यालय करवाला तक जाने वाली सड़क के किनारे उगे बबूल दुर्घटना के कारण बनते जा रहे हैं। गांव तक पहुंचने के लिए दोनों मुख्य सड़को के किनारे बबूल होने से रास्ता संकरा हो गया। घुमाव में बबूलों के कारण सामने से आने वाले वाहन नजर नहीं आते हैं। जिससे दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। ग्रामीण अनिल मीणा ने बताया कि ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन भिजवा कर बबूलों को कटवाने की मांग की है।

 

अघोषित बिजली कटौती से परेशान लोग
डाबी. उमस भरी गर्मी और उसपर लगातार अघोषित बिजली कटौती ने बरड़ क्षेत्र के लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। लॉकडाउन के कारण सभी सुबह 11 बजे बाद अपने अपने घरों में चले जाते हैं। वहीं पूरे दिन बार-बार बिजली कटौती के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि जेवीवीएनएल कार्यालय पर फोन करने पर शटडाउन का कहकर एक-एक घंटे तक बिजली काट ली जाती है।
बरड़ क्षेत्र में मजदूर वर्ग को दिनभर की थकान के बाद चेन की नींद भी नसीब नहीं हो पा रही है। उच्च अधिकारियों को इस पर ध्यान देना चाहिए।
रामनिवास गुर्जर, निवासी थड़ी, डाबी
इन उमस भरी गर्मी के दिनों में बार-बार बिजली कटौती से लोगों को परेशानी होती है। निगम को बिना सूचना के बिजली की कटौती नहीं करनी चाहिए।
सुरेश सुवालका, निवासी धनेश्वर
बिजली कटौती का कोई समय निर्धारित नहीं है। देर सवेर कभी भी लाइट चली जाती है। विभाग के कर्मचारियों को इस ध्यान देना चाहिए।
राजूलाल भील, पंचायत समिति सदस्य बुधपुरा
बरड़ क्षेत्र में ग्रामीणों को अघोषित बिजली कटौती से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारियों को इस को गंभीरता से लेने की जरूरत है।
कमलेश मालवीय, निवासी डाबी

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned