scriptईश्वरनगर में नजर आया भालू ,फिर हुआ यह …. | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Ishwar Nagar, Bear, Rural, Panic, Pu | Patrika News

ईश्वरनगर में नजर आया भालू ,फिर हुआ यह ….

locationबूंदीPublished: Apr 03, 2020 08:08:19 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

उपखंड के ईश्वरनगर गांव में शुक्रवार को एक खेत में भालू नजर आने से ग्रामीणों में दहशत हो गई। ग्रामीण खेतों से काम छोडकऱ गांव की तरफ दौड़ पड़े।

ईश्वरनगर में नजर आया भालू ,फिर हुआ यह ....

ईश्वरनगर में नजर आया भालू ,फिर हुआ यह ….

केशवरायपाटन. उपखंड के ईश्वरनगर गांव में शुक्रवार को एक खेत में भालू नजर आने से ग्रामीणों में दहशत हो गई। ग्रामीण खेतों से काम छोडकऱ गांव की तरफ दौड़ पड़े।
भालू नजर आने की जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम ईश्वरनगर पहुंची जहां भिंडी के खेत में भालू के पगमार्ग मिले। वनपाल घनश्याम मीणा ने बताया कि यह भालू 8 दिन पहले गिरधरपुरा गांव में देखा गया था, यहां रात के समय एक जने पर हमला किया वहां से फिर गायब हो गया था। मीणा ने बताया कि टीम को भालू के पगमार्क मिले, इसकी गतिविधि पर नजर रखेंगे।
सडक़ से गुजरने वाला कोई नहीं जाए
हिण्डोली. टोंक जिले से उमर गांव की ओर आने वाले रास्ते पर गांव के खेमराज मीणा, फूल सिंह मीणा, अरविंद लोगों को खाना खिलाने में जुट गए। यहां 70 से अधिक लोगों को खाना खिलाया गया। हिण्डोली क्रिकेट संघ ने भी भोजन के पैकेट बांटे। भाजपा व राष्ट्रीय संघ सेवक के कार्यकर्ता भी घर-घर जाकर लोगों को भोजन बांटते दिखे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो