script

एनएच148 डी पर युवाओं ने लगाया जाम तो थम गए चक्के

locationबूंदीPublished: Sep 19, 2019 12:24:08 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे दोनों तालाबो में आ रहे गंदे नालों के पानी की निकासी रोकने की मांग को लेकर गुरुवार को कस्बे के युवाओं ने एनएच 148 डी पर कोरमा मोड़ पर जाम लगा दिया।

एनएच148 डी पर युवाओं ने लगाया जाम तो थम गए चक्के

एनएच148 डी पर युवाओं ने लगाया जाम तो थम गए चक्के

तालाबों में गंदे नालों का पानी डालने का कर रहे विरोध
नैनवां. कस्बे दोनों तालाबो में आ रहे गंदे नालों के पानी की निकासी रोकने की मांग को लेकर गुरुवार को कस्बे के युवाओं ने एनएच 148 डी पर कोरमा मोड़ पर जाम लगा दिया।
गांव के युवकों का कहना था कि कस्बे में नवल सागर व कनक सागर तालाब है। दोनों तालाब में बारिश के बाद कुछ पानी आया। लेकिन नगरपालिका की अनदेखी के चलते दोनों तालाबों में गंदे पानी के नालों का पानी डाला जा रहा है। जिससे पानी दूषित हो रहा है। वहीं घाटों के आसपास गंदगी जमा हो जाने से आम जन परेशान है। तालाबों में गंदे पानी की निकासी बंद करने की मांग को लेकर एसडीओ व नगरपालिका प्रशासन को भी अवगत कराया, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में कस्बे के युवाओं ने गुरुवार का मजबूर होकर जाम का रास्ता इख्तियार करना पड़ा। जाम के दौरान पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया, लेकिन युवा समस्या का स्थाई समाधान करने की बात कहते रहे। बाद में लगभग बारह बजे समझाइश कर जाम हटाया गया। जाम के दौरान सडक़ के दोनो ओर वाहनों की कतारे लग जाने से आम जन परेशान का सामना करना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो