scriptसड़क पर जगह-जगह गड्ढे, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Jam, Police, Explanation, Gadhe, Tro | Patrika News

सड़क पर जगह-जगह गड्ढे, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

locationबूंदीPublished: Dec 12, 2019 01:02:48 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

नमाना- बूंदी मार्ग क्षतिग्रस्त होने के चलते गुरुवार को सुबह 11 बजे ग्रामीणों ने बबुल व टायर जलाकर नमाना-बरूंधन तिराहे पर नमाना- बंूदी मार्ग पर जाम लगा दिया।

सड़क पर जगह-जगह गड्ढे, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

सड़क पर जगह-जगह गड्ढे, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

नमाना. नमाना- बूंदी मार्ग क्षतिग्रस्त होने के चलते गुरुवार को सुबह 11 बजे ग्रामीणों ने बबुल व टायर जलाकर नमाना-बरूंधन तिराहे पर नमाना- बंूदी मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीण गौरींशकर पाराशर, मनीष चित्तौड़ा, पवन मेवाड़ा, महावीर मीणा ने बताया कि नमाना – बूंदी मार्ग पिछले दस सालों से क्षतिग्रस्त है। इसकी मरम्मत आज तक नहीं हुई। पिछले दिनों सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा पेच वर्क का कार्य किया गया था, नाकाफी रहा। ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग पर अवरलोड वाहन व रात के समय बजरी के भरे ट्रकों की निकासी होने के चलते सडक़ जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ऐसे गुरुवार को ग्रामीणों ने नमाना-बरूंधन मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जिस पर मौके पर पहुंचे एएसआई राजेन्द्र सिंह ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर आश्वासन देने पर अड़े रहे। बाद में कांस्टेबल महेश चौधरी ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से बात की। जिस पर अधिकारियों ने शीघ्र सडक़ की मरम्मत करवाने का आश्ïवासन दिया। ऐसे में ग्रामीणों ने 1 बजे जाम को खोल दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो