scriptBundi News, Bundi Rajasthan News,jammed,at ramdhan crossroads,increase | जाम हुआ आम, रामधन चौराहे पर बढ़ी परेशानी | Patrika News

जाम हुआ आम, रामधन चौराहे पर बढ़ी परेशानी

कस्बे के रामधन चौराहे पर बार-बार जाम लगने की परेशानी बढ़ गई। यहां अब तक कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी।

बूंदी

Published: November 26, 2021 06:49:53 pm

जाम हुआ आम, रामधन चौराहे पर बढ़ी परेशानी
लाखेरी. कस्बे के रामधन चौराहे पर बार-बार जाम लगने की परेशानी बढ़ गई। यहां अब तक कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामधन चौराहे से कस्बे की नयापुरा गरमपुरा, गणेशपुरा, ब्रहमपुरी, बॉटम लेवल सहित 2 दर्जन वार्डो के बाशिंदे रेलवे स्टेशन व बूंदी की ओर जाने के लिए निकलते हैं। इसी प्रकार कोटा व बूंदी से कस्बे में आने वाले छोटे व बड़े वाहन और बूंदी से कोटा की ओर जाने वाले वाहन भी इसी चौराहे से होकर गुजरते हैं। वाहनों की अत्याधिक आवाजाही होने व सडक़ की चौड़ाई कम होने से दिन में कई बार यहां पर जाम लगता है। जिससे जल्दी में ट्रेन पकडऩे वाले या अन्य कार्य से आफिस जाने वाले लोगों को 15 मिनट या आधे घंटे चौराहे से निकलने में व्यर्थ हो जाता है। कस्बे के जनप्रतिनिधि व आमजन कई बार बूंदी से आने वाले यातायात को मेगा हाई-वे की ओर चमावली या सुखाडिया गार्डन से डायवर्ट करने की मांग कर चुके।
करीब 4 वर्ष पहले नगरपालिका ने सुखाडिया गार्डन से लालपुलिया के समीप मार्ग को तैयार भी करवाया था। इसके बीच में कुछ खेत मालिकों की भूमि व अतिक्रमण के चलते वह मार्ग आज भी पूरा नहीं हो पाया, जिससे बूंदी मार्ग से आने वाले दुपहिया वाहनों के अलावा सभी वाहन रामधन चौराहे से होकर ही गुजरते हंै। तीन तरफ से एक साथ बड़े वाहनों के आने जाने के दौरान दिन में कई बार जाम लगता है।
समाधान हों
चौराहे पर जाम लगने को लेकर कस्बे के बाशिंदे कई बार अलग मार्ग निर्माण करने की मांग कर चुके , लेकिन प्रशासन की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा। सुखाडिया गार्डन से माल की झोपडिया व मेगा हाई - वे पेट्रोल पंप के पास वर्तमान में भी कच्चा रास्ता बना हुआ है। दिनभर मेगा हाई-वे से आने वाली ट्रॉलियां इसी मार्ग से होकर ईंट भट्टों पर पहुंचती है। प्रशासन 1-1.5 किमी के दोनों मार्गों को डामरीकरण कर तैयार करवा दे तो लोगों को जाम से काफी हद तक मुकित मिल जाएगी।

जाम हुआ आम, रामधन चौराहे पर बढ़ी परेशानी
जाम हुआ आम, रामधन चौराहे पर बढ़ी परेशानी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामीCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे को
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.