scriptजांको राखे सांइया, मार सके न कोय…देखे यहां कैसे चरितार्थ हुई यह कहावत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Janko Rakhe Saiya,Could not kill,See | Patrika News

जांको राखे सांइया, मार सके न कोय…देखे यहां कैसे चरितार्थ हुई यह कहावत

locationबूंदीPublished: May 11, 2021 09:07:46 pm

जाको राखे साईयां मार सके न कोय। नैनवां में सोमवार को यह कहावत चरितार्थ हो गई। लगभग 70 फीट से भी अधिक गहरे कुएं में गिरने व ऊपर से लोहे की वजनी जालियां गिरने केे बाद भी 42 वर्षीय व्यक्ति बाहर को सुरक्षित निकाला। उसके हल्की चोटे ही लगी थी।

जांको राखे सांइया, मार सके न कोय...देखे यहां कैसे चरितार्थ हुई यह कहावत

जांको राखे सांइया, मार सके न कोय…देखे यहां कैसे चरितार्थ हुई यह कहावत

जांको राखे सांइया, मार सके न कोय…देखे यहां कैसे चरितार्थ हुई यह कहावत
नैनवां. जाको राखे साईयां मार सके न कोय। नैनवां में सोमवार को यह कहावत चरितार्थ हो गई। लगभग 70 फीट से भी अधिक गहरे कुएं में गिरने व ऊपर से लोहे की वजनी जालियां गिरने केे बाद भी 42 वर्षीय व्यक्ति बाहर को सुरक्षित निकाला। उसके हल्की चोटे ही लगी थी।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कस्बे के बूंदी रोड पर नगरपालिका कार्यालय के पास एक कुएं में मरम्मत का कार्य करने के लिए नैनवां कस्बे के किसान कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय मन्नालाल धाकड़ कुंए में लोहेे की जालियों का पेड़ा बांध रहा था। जाली के एक हिस्से पर बैठकर पेड़ा बांधते समय कुंए के अन्दर गिर गया।
ऊपर से पेड़े के काम में ली जाने वाली जालियां भी एक-एक कर उसपर गिरती गई। कुंए के ऊपर खड़े लोगों ने यह दृश्य देखकर उसे बचाने के लिए चिल्लाना शुरू किया। सूचना पर थानाधिकारी बृजभानसिंह, ड्यूटी आफिसर शंकरलाल यादव भी पुलिस जाप्ते के कुंए पर मौके पर पहुंचे और लोगों की सहायता सेे कुंए के बाहर निकाला। पैर व पीठ में आई चोटों का उपचार करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो