scriptघर में रखे साढ़े पांच लाख के आभूषण और 35 हजार नकदी चोरी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Keep at home,Jewelery worth five and | Patrika News

घर में रखे साढ़े पांच लाख के आभूषण और 35 हजार नकदी चोरी

locationबूंदीPublished: Dec 02, 2020 07:58:21 pm

सदर थाना क्षेत्र की प्रताप नगर कॉलोनी में नकदी व आभूषण चोरी हो गए। पीडि़त ने मंगलवार को सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।

घर में रखे साढ़े पांच लाख के आभूषण और 35 हजार नकदी चोरी

घर में रखे साढ़े पांच लाख के आभूषण और 35 हजार नकदी चोरी

घर में रखे साढ़े पांच लाख के आभूषण और 35 हजार नकदी चोरी
अंता रिश्तेदार की शादी में गया था पीडि़त परिवार
बूंदी. रामगंजबालाजी. सदर थाना क्षेत्र की प्रताप नगर कॉलोनी में नकदी व आभूषण चोरी हो गए। पीडि़त ने मंगलवार को सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रताप नगर कॉलोनी निवासी रतन लाल उमरिया 28 नवम्बर को अंता रिश्तेदार की शादी में गए थे। 30 नवम्बर को जब वापिस घर पहुंचे तो मकान के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ मिला। ताला गायब था। जब मकान के अंदर देखा तो सभी कमरों के दरवाजे खुले मिले। सारा सामान उथल-पुथल था। आलमारी का दरवाजा टूटा हुआ मिला तो परिवार के होश उड़ गए। चोर आलमारी से करीब 5.50 लाख रुपए के आभूषण और 35 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए।
पीडि़त ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि सोने का बड़ा मंगलसूत्र, साने के 3 जोड़ी टॉप्स, 4 सोने की लोंग, 2 अंघूठियां, सोने की चेन, दो सोने की नथ, पांच जोड़ी चांदी की पायल, 6 जोड़ी फोलरियां, चांदी के 12 सिक्के, इसके साथ ही करीब आधा किलो चांदी के पुराने जेवरात चोरी हो गए। चोरी हुए आभूषणों की कीमत 5 लाख 50 हजार बताई। पीडि़त ने पुलिस से प्रभावी कार्रवाई की मांग की।
थम नहीं रहा चोरियों का सिलसिला
सदर थाना क्षेत्र में चोरियों की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। अभी 5 दिन पहले कुंवारती स्थित कृषि उपज मंडी में चोरी आढ़तिया की दुकान का ताला तोडकऱ दिन दहाड़े 1 लाख 80 हजार रुपए चुरा ले गए। मंडी में कई बार चोरियों की वारदात हो चुकी लेकिन खुलासा नहीं हो सकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो