scriptकेशवरायपाटन विधायक ने भोजन सामग्री के लिए दिए 38 लाख रुपए | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Keshavaraipatan MLA,Food supplies,38 | Patrika News
बूंदी

केशवरायपाटन विधायक ने भोजन सामग्री के लिए दिए 38 लाख रुपए

केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने क्षेत्र के लोगों के लिए भोजन सामग्री के लिए विधायक कोष से 38 लाख रुपए की अनुशंसा की।

बूंदीMar 31, 2020 / 05:39 pm

पंकज जोशी

केशवरायपाटन विधायक ने भोजन सामग्री के लिए दिए 38 लाख रुपए

केशवरायपाटन विधायक ने भोजन सामग्री के लिए दिए 38 लाख रुपए

केशवरायपाटन विधायक ने भोजन सामग्री के लिए दिए 38 लाख रुपए
बूंदी. केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने क्षेत्र के लोगों के लिए भोजन सामग्री के लिए विधायक कोष से 38 लाख रुपए की अनुशंसा की।
मेघवाल ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को भेजे पत्र में केशवरायपाटन, लाखेरी व नैनवां की समस्त 60 ग्राम पंचायतों के लिए प्रत्येक को पचास-पचास हजार रुपए, नगरपालिका केशवरायपाटन, कापरेन, लाखेरी व इंद्रगढ़ नगर पालिका के लिए दो-दो लाख रुपए की अनुशंसा की। इस राशि से जरूरतमंद और मजदूरों को नि:शुल्क खाद्य सामग्री (आटा, दाल, चावल, चीनी, तेल व मसाले) उपलब्ध कराए जाएंगे।उक्त जरूरतमंदों की सूचियां नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी एवं ग्राम पंचायतों में सचिव उपलब्ध कराएंगे। खाद्य सामग्री सभी को स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में बांटी जाएगी। मेघवाल ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि सभी संयम रखें, कोई भी घरों से बाहर नहीं निकले। न ही घबराए। किसी को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने कहा इस अवसर पर सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। यदि राशि कम पड़ी तो और अनुशंसा की जाएगी।
विधायक मेघवाल ने इस बात पर भी चिंता जाहिर की कि 18 मार्च को मुख्यमंत्री कोरोना सहायता कोष में एक माह का वेतन, सीइओ को एक लाख रुपए की अनुशंसा की थी, लेकिन अब तक इस राशि का उपयोग नहीं किया जा सका।

Home / Bundi / केशवरायपाटन विधायक ने भोजन सामग्री के लिए दिए 38 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो