scriptखटावदा के ग्रामीणों ने कलक्टे्रट पर किया प्रदर्शन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Khatavada,The villagers,Collectorate, | Patrika News
बूंदी

खटावदा के ग्रामीणों ने कलक्टे्रट पर किया प्रदर्शन

बूंदी. मनीष गौतम की हत्या के मामले में प्रभावी कार्रवाई करने की मांग को लेकर खटावदा के ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिला कलक्टे्रट पर प्रदर्शन कोतवाली थाना प्रभारी को पुलिस महानिरीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा।

बूंदीJan 17, 2020 / 09:52 pm

पंकज जोशी

खटावदा के ग्रामीणों ने कलक्टे्रट पर किया प्रदर्शन

खटावदा के ग्रामीणों ने कलक्टे्रट पर किया प्रदर्शन

खटावदा के ग्रामीणों ने कलक्टे्रट पर किया प्रदर्शन
बूंदी. मनीष गौतम की हत्या के मामले में प्रभावी कार्रवाई करने की मांग को लेकर खटावदा के ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिला कलक्टे्रट पर प्रदर्शन कोतवाली थाना प्रभारी को पुलिस महानिरीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि 12 जनवरी को आशीष मीणा की जन्म दिन पार्टी में मनीष गौतम के दोस्त उसे पार्टी में ले गए। जहां आरोपी ने चाकू से उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मामले की सीबीआई जांच करवाकर आरोपी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जानी चाहिए। ज्ञापन देने वालों में लोकेश शर्मा, शक्ति सिंह आशावत, विष्णु शर्मा, हीरालाल, मुकेश कुमावत, बाबूलाल गुर्जर, प्रहलाद, पृथ्वीसिंह, ईश्ïवर सिंह आदि शामिल थे।

वृद्धा को राहत प्रदान करने की मांग
बूंदी. अखेड़ निवासी कल्याण गुर्जर ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर राजस्व कोष से वृद्धा केसर भील को राहत प्रदान करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि अखेड़ स्थित राशन का दुकानदार कई दिनों से राशन सामग्री नहीं दे रहा है। इस संबंध में सरपंच व सचिव को भी अवगत कराया, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही।

Home / Bundi / खटावदा के ग्रामीणों ने कलक्टे्रट पर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो