खबर सैनानियों को सम्मानित किया

लॉकडाउन में भी घर-घर पहुंचकर अखबार उपलब्ध कराने वाले राजस्थान पत्रिका के हॉकरों को खबर सैनानी के रूप में सम्मानित किया।

By: Narendra Agarwal

Published: 19 May 2020, 09:45 AM IST

नैनवां. लॉकडाउन में भी घर-घर पहुंचकर अखबार उपलब्ध कराने वाले राजस्थान पत्रिका के हॉकरों को खबर सैनानी के रूप में सम्मानित किया। राजस्थान प्रबोधक संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष एमडी अंसारी ने सोमवार को अपने घर पर आयोजन कर पत्रिका के चार हॉकरों छीतरलाल सैनी, शाहरूख मंसूरी, राकेश महावर व खानसिंह को सम्मानित किया। .
लबान. लॉकडाउन के चलते राजस्थान पत्रिका खबर सैनानी का लबान सरपंच बुद्धि प्रकाश मीणा ने स्वागत किया। कोरोना महामारी के चलते राजस्थान पत्रिका के खबर सैनानी द्वारा संकट की इस घड़ी में घर घर जाकर पाठकों को राजस्थान पत्रिका पहुंचाने पर इस कर्मवीर योद्धा मोहनलाल शर्मा एवं हेमंत शर्मा का सरपंच बुद्धि प्रकाश मीणा, उपसरपंच कन्हैयालाल मेहर एवं वार्ड पंचों ने स्वागत किया।

घर-परिवार छोडकऱ निभा रहे अपनी जिम्मेदारी
बूंदी. देई की भीमराव अम्बेडकर कॉलोनी निवासी गजेन्द्र वर्मा इन दिनों भुवनेश्वर एम्स (उडीसा) में नर्सिंग अधिकारी के रूप में सेवा दे रहा है। गजेन्द्र ने बताया कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में घर परिवार को छोडकऱ अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है। अभी सिर्फ लोगों का जीवन बचाना ही पहली प्राथमिकता रह गया है।
इसी प्रकार देई का ही हरिओम वर्मा दिल्ली एम्स में नर्सिंग अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दे रहा है। यहां पांच सौ से अधिक मरीज भर्ती हो चुके हैं। पत्नी वसुन्धरा दो वर्ष के बच्चे के साथ आवासीय परिसर में रह रही है। जबकि हरिओम को चिकित्सालय में ही समय गुजारना पड़ रहा है। हरिओम ने कहा कि सुरक्षित क्षेत्र के लोगों को चाहिए कि वह घरों से बाहर नहीं निकले।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned