किसान क्रांति यात्रा के माध्यम से किया सम्पर्क

देशव्यापी किसान आंदोलन के समर्थन में सोमवार को कस्बे में आयोजित होने वाली किसान सभा को लेकर रविवार को किसान क्रांति यात्रा के माध्यम से क्षेत्र के किसानों से सम्पर्क किया और अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

By: pankaj joshi

Published: 11 Jan 2021, 08:44 PM IST

किसान क्रांति यात्रा के माध्यम से किया सम्पर्क
कापरेन. देशव्यापी किसान आंदोलन के समर्थन में सोमवार को कस्बे में आयोजित होने वाली किसान सभा को लेकर रविवार को किसान क्रांति यात्रा के माध्यम से क्षेत्र के किसानों से सम्पर्क किया और अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।
किसान अधिकार मंच के प्रेमशंकर मीणा ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों और न्यूनतम समर्थन मूल्य को संवैधानिक मान्यता दिलाकर कानून बनाने के लिए देशव्यापी किसान आंदोलन के समर्थन में सोमवार को कस्बे के तेजाजी मेला ग्राउंड में 11 बजे किसान सभा का आयोजन किया जा रहा है। किसान सभा में किसानो को आमंत्रित करने के लिए रविवार को यात्रा सुबह 10 बजे कापरेन से शुरू होकर भीया, बालोद,अड़ीला, बोयाखेड़ा, हिंगोनिया, चरडाना होते हुए देहिखेड़ा पहुंची। यात्रा में किसान बाइक से क्षेत्र के गांवों में पहुंचे और किसानों को देशव्यापी आंदोलन की जानकारी दी गई। साथ ही आंदोलन को समर्थन देने के लिए किसानों से सम्पर्क कर किसान सभा में पहुंचने का आग्रह किया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned