किशोरपुरा टोल प्लाजा पर फास्टैग लेन में आए अन्य वाहन, लगी वाहनों की कतारें

हिण्डोली. कस्बे के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित किशोरपुरा टोल प्लाजा पर गुरुवार को फास्टैग लेन में अन्य वाहनों के आने से कई बार कतारें लग गई।

By: pankaj joshi

Published: 03 Jan 2020, 12:55 PM IST

हिण्डोली. कस्बे के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित किशोरपुरा टोल प्लाजा पर गुरुवार को फास्टैग लेन में अन्य वाहनों के आने से कई बार कतारें लग गई। इससे वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। हिण्डोली निवासी कार चालक प्रदीप जैन सहित अन्य वाहन चालकों ने बताया कि गुरुवार को किशोरपुरा टोल प्लाजा पर फास्टैग लेन पर वाहनों की कतारें लग रही थी। इस लेन में बिना फास्टैग वाले वाहन पर घुस गए, जिससे वाहन फंस गए। इससे यहां पर कई बार वाहनों की कतारें लगी रही। एक वाहन को निकलने में ही पांच से दस मिनट का समय लगा। इससे वाहनों को चालकों को काफी परेशानी हुई है। टोल प्लाजा पर वाहनों के लिए पांच लेन हैं, जिसमें से फिलहाल तीन ही लेन चालू कर रखी है। इनमें दो लेन फास्टैग वाली है। ऐसे में टोल प्लाजा से निकलने के चक्कर बिना फास्टैग वाले वाहन चालक भी इस लेन में घुस जाते हैं। जिससे वाहनोंं की कतारें लग जाती है। गुरुवार को कई वाहन चालकों ने एनएचएआई के अधिकारियों को इस सम्बंध में शिकायत में की, लेकिन ध्यान नहीं दिया गया।
तीन माह से बंद कंट्रोल रूम
राष्ट्रीय राजमार्ग 52 के किशोरपुरा टोल प्लाजा पर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में वाहन गुजरते हैं। इसके बावजदू यहां पर सितंबर 2019 से से ही कंट्रोल रूम बंद कर रखा है। कंट्रोल रूम पर लगा टेलीफोन भी बंद कर दिया है। ऐसे में वाहन चालक किसी प्रकार की समस्या को लेकर शिकायत भी नहीं कर सकते है। इस बारे में एनएचएआई के अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि किशोरपुरा टोल प्लाजा के संचालकों के बारे में काफी शिकायतें मिल रही हैं। इस बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned