scriptकोटा से अपडाउन कर रहे कर्मचारी कहीं बूंदी में नहीं फैला दे संक्रमण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,kota updown,Doing staff,Somewhere the | Patrika News
बूंदी

कोटा से अपडाउन कर रहे कर्मचारी कहीं बूंदी में नहीं फैला दे संक्रमण

कोटा में कोरोना पॉजिटिव मिल चुके, लेकिन कोटा से रोज बूंदी आ-जा रहे लोगों का अपडाउन बंद नहीं हुआ।

बूंदीApr 08, 2020 / 05:30 pm

पंकज जोशी

कोटा से अपडाउन कर रहे कर्मचारी कहीं बूंदी में नहीं फैला दे संक्रमण

कोटा से अपडाउन कर रहे कर्मचारी कहीं बूंदी में नहीं फैला दे संक्रमण

कोटा से अपडाउन कर रहे कर्मचारी कहीं बूंदी में नहीं फैला दे संक्रमण
– जिम्मेदार नहीं गंभीर, रोज बड़ी संख्या में कर्मचारी कोटा से बूंदी आ-जा रहे
बूंदी. कोटा में कोरोना पॉजिटिव मिल चुके, लेकिन कोटा से रोज बूंदी आ-जा रहे लोगों का अपडाउन बंद नहीं हुआ। इससे यहां शहर में लोगों में चिंता व्याप्त हो गई, कहीं यह लोग बूंदी में संक्रमण नहीं फैला दें। क्योंकि अभी बूंदी जिले में किसी कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि नहीं हुई।
कोटा में मिले दस पॉजिटिव के बाद मंगलवार को भी कई विभागों में कर्मचारी व अधिकारी काम करने पहुंचे। ऐसे में दबी जुबान दिनभर दफ्तरों में काम करने वाले अन्य लोगों में दहशत बनी रही। यही हाल चिकित्सा एवं शिक्षा महकमे का रहा। यहां भी कई जने कोटा से ही अपडाउन कर रहे बताए। जिन्होंने अब भी अपडाउन बंद नहीं किया। यों तो जिला प्रशासन ने खुद के बचाव के लिए पहले ही सभी को मुख्यालय पर रहने के निर्देश जारी कर दिए थे, लेकिन कोटा की दूरी मात्र 35 किमी होने से किसी ने आना-जाना बंद नहीं किया। जानकारों ने बताया कि अब यदि समय रहते नहीं चेते तो बूंदी के लिए आने वाला वक्त मुश्किलों भरा हो सकता है।
चौकियों पर रोको
पुलिस ने सभी मार्गों पर अस्थाई पुलिस चौकियां बना दी। अपडाउन करने वाले निजी वाहनों से आ-जा रहे हैं। इन्हें चौकियों पर अब प्रवेश की अनुमति नहीं होनी चाहिए। कोटा, टोंक और भीलवाड़ा की ओर से तो कतई नहीं।
सोशल मीडिया पर उठा रहे आवाज
लॉकडाउन और निषेधाज्ञा लागू होने से कोई अपनी बात को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तक तो नहीं पहुंच रहा, लेकिन अपनी बात जिम्मेदारों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया को जरूर हथियार बना लिया। मंगलवार को कई जनों ने अपने अकाउंट से कोटा से डेली अपडाउन करने वालों को प्रवेश की अनुमति नहीं देने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि प्रशासन सख्ती से पालना कराएं। सभी को मुख्यालयों पर रोके।

Home / Bundi / कोटा से अपडाउन कर रहे कर्मचारी कहीं बूंदी में नहीं फैला दे संक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो