लैब तकनीशियन के परिवार को मिले आर्थिक सहायता

राजस्थान ब्राह्मण महासभा ने सोमवार को यहां जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा और लैब तकनीशियन दिलीप शर्मा के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की।

By: pankaj joshi

Published: 15 Sep 2020, 08:01 PM IST

लैब तकनीशियन के परिवार को मिले आर्थिक सहायता
बूंदी. राजस्थान ब्राह्मण महासभा ने सोमवार को यहां जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा और लैब तकनीशियन दिलीप शर्मा के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि बूंदी जिला चिकित्सालय में कार्यरत प्रयोगशाला तकनीकी सहायक दिलीप शर्मा की कोविड-19 के बीच सेवा देते ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। दिलीप ही परिवार में कमाने वाला था। ऐसे में अब परिवार पर संकट खड़ा हो गया। ऐसे में परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद एवं पत्नी को अनुकम्पा नियुक्ति मिले। ज्ञापन देने के दौरान जिलाध्यक्ष मिथलेश दाधीच, परशुराम वाटिका अध्यक्ष लोकेश दाधीच, अतिरिक्त महामंत्री संजय शर्मा, मंत्री रामदत्त जोशी, महामंत्री घनश्याम दुबे, राजेश शर्मा, सुनील बॉबी, लोकेश सुखवाल, मुकेश गौतम, मुकेश भारद्वाज, श्याम शर्मा, अरविंद त्रिवेदी आदि मौजूद थे।

 


रायथल उपसरपंच ने उठाई मस्टररोल की जांच की मांग
बूंदी. रायथल ग्राम पंचायत के उपसरपंच रघुनाथ मेघवाल ने सोमवार को यहां जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा और ग्राम पंचायत में की जा रही अनियमितताओं की जांच कराने की मांग की।
उपसरपंच मेघवाल ने पत्र में बताया कि रायथल मुख्य मुक्तिधाम भूमि पर समतलीकरण एवं जंगल कटाई के लिए मस्टररोल जारी हुई थी। मौके पर कोई काम नहीं हुआ और मस्टररोल को भर दिया गया। इस मस्टररोल में 24 जनों के नाम भरे हुए थे। उपसरपंच ने बताया कि जांच कराने पर सारा खुलासा हो जाएगा। उन्होंने जिला कलक्टर को बताया कि इसका विरोध किया तो उसे धमकियां मिल रही।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned