दिहाड़ी मजदूरों को खाना खिला कर बस से किया रवाना

लॉकडाउन में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को प्रशासन ने खाना खिला कर जयपुर के लिए रवाना किया। यह श्रमिक पैदल ही उत्तर प्रदेश जाने के लिए निकले थे।

By: Narendra Agarwal

Published: 19 May 2020, 09:48 AM IST

केशवरायपाटन. लॉकडाउन में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को प्रशासन ने खाना खिला कर जयपुर के लिए रवाना किया। यह श्रमिक पैदल ही उत्तर प्रदेश जाने के लिए निकले थे। जिनको रविवार रात को केशवरायपाटन थाना क्षेत्र पर चेक पोस्ट पर रोक लिया था। उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने बताया कि सभी श्रमिकों का मेडिकल जांच के बाद खाने की व्यवस्था की गई। देर रात को बस से उत्तर प्रदेश के हाथरस के लिए रवाना किया। यह श्रमिक उत्तर प्रदेश के हाथरस व देवरिया जिले के रहने वाले थे। श्रमिक सुलोचन निषाद, राम मूरत, विनोद कुमार ने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने सहयोग कर मध्य रात को बूंदी से बस मंगवा कर रवाना किया।


एक माह का किराया किया माफ
पेच की बावड़ी. देश में व्याप्त कोरोना वैश्विक महामारी के चलते कस्बे में दुकान व मकान मालिकों ने अपने किरायदारों का एक माह का किराया माफ कर दिया। बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान लगाने वाले महावीर अजमेरा ने बताया कि लॉकडाउन के चलते दुकान मालिक पूर्व सरपंच बंशीलाल मीणा ने दोनों दुकानों का एक माह का किराया माफ कर दिया। वहीं कस्बे निवासी कांग्रेस इकाई अध्यक्ष हेमराज सैनी ने अपनी दो दुकानों सहित मकान में रह रहे तीन अन्य किरायदारों का एक माह का किराया माफ कर दिया।

Show More
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned