scriptवकील के साथ मारपीट करने के आरोप में चार गिरफ्तार, रिमाण्ड पर सौंपा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Lawyer, Highway, Beaten, Arrested, A | Patrika News
बूंदी

वकील के साथ मारपीट करने के आरोप में चार गिरफ्तार, रिमाण्ड पर सौंपा

कोटा -दौसा मेगा स्टेट हाईवे पर अणदपुरा गांव के सामने 14 अक्टूबर को दिनदहाड़े बोरदा माल निवासी एडवोकेट धर्मेंद्र धाकड़ के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को चार जनों को गिरफ्तार कर लिया।

बूंदीOct 30, 2021 / 05:25 pm

Narendra Agarwal

वकील के साथ मारपीट करने के आरोप में चार गिरफ्तार, रिमाण्ड पर सौंपा

वकील के साथ मारपीट करने के आरोप में चार गिरफ्तार, रिमाण्ड पर सौंपा

केशवरायपाटन. कोटा -दौसा मेगा स्टेट हाईवे पर अणदपुरा गांव के सामने 14 अक्टूबर को दिनदहाड़े बोरदा माल निवासी एडवोकेट धर्मेंद्र धाकड़ के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को चार जनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिस अधीक्षक ने वृताधिकारी नितीराज सिंह की अगुवाई में टीम गठित की थी। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार नकाबपोशों की शिनाख्त की। जब मामला पुष्ट हुआ तो केशवरायपाटन निवासी सांवरिया गोस्वामी, मस्तराम, रोहित केवट, भीया निवासी तूफान ऊर्फ लेखराज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। पालीवाल ने बताया कि तूफान गुर्जर पर बूंदी कोतवाली व केशवरायपाटन में मारपीट के और भी मामले दर्ज बताए। सांवरिया गोस्वामी पर भी केशवरायपाटन व गेण्डोली थाने में अपराधिक मामले दर्ज हैं।

रेल के आगे कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या
केशवरायपाटन. दिल्ली -मुम्बई रेल लाइन पर शुक्रवार को अरनेठा व श्रीपुरा के बीच एक जने ने रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि अरनेठा निवासी जानकीलाल मालव (60) ने सामने से आ रही रेल के आगे कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली। वह यहां पर अपनी वृद्ध मां के साथ रहता था। पत्नी की मृत्यु पहले हो चुकी। उसके दो बेटे हैं जो कोटा रहते हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पटरी से शव उठाकर केशवरायपाटन मोर्चरी में रखवाया। बेटों को सूचना दी और मामले की पड़ताल शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो