सड़क खोदकर छोड़ दी, आमजन की बढ़ा दी परेशानी

शहर के चूड़ी बाजार में इन दिनों पाइन लाइन डालने का कार्य चल रहा है। जिसके चलते ठेकेदार ने पूरी सड़क खोद दी। वार्ड 34 व 35 चूड़ी बाजार से मोची बाजार तक में पानी की पाइप लाइन डलनी है, लेकिन कार्य करने के बाद सड़क का निर्माण नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते राहगिर चोटिल हो रहे है।

By: pankaj joshi

Published: 08 May 2021, 10:06 PM IST

सड़क खोदकर छोड़ दी, आमजन की बढ़ा दी परेशानी
बूंदी. शहर के चूड़ी बाजार में इन दिनों पाइन लाइन डालने का कार्य चल रहा है। जिसके चलते ठेकेदार ने पूरी सड़क खोद दी। वार्ड 34 व 35 चूड़ी बाजार से मोची बाजार तक में पानी की पाइप लाइन डलनी है, लेकिन कार्य करने के बाद सड़क का निर्माण नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते राहगिर चोटिल हो रहे है।
बताया जा रहा है कि पाइप लाइन का कार्य करीब-करीब पूरा हो चुका है, बावजूद ठेकेदार सड़क का निर्माण नहीं करा रहा है। क्षेत्रीय वार्ड पार्षद बालकृष्ण सोनी और पार्षद संजय शर्मा ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए नगर परिषद सभापति व आयुक्त को भी अवगत करवा दिया फिर भी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा। रास्ते में पड़े पत्थर परेशानी का सबब बन रहे।
यहां पर आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। धूल-मिट्टी उडकऱ घरों में प्रवेश कर रही है। जिससे बुजुर्ग लोगों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। यहीं नहीं वार्ड के हाल भी बेहाल हो रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned