लॉकडाउन मानवता की सेवा का समय

लॉकडाउन में फंसकर पिछले कई दिनों से अपने घर जाने की राह देख रहे उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश के 29 प्रवासी श्रमिक शुक्रवार को यहां कांग्रेसी प्रवासी सहायता कन्ट्रोल रूम के सहयोग से अपने घर के लिए रवाना हो गए।

By: pankaj joshi

Published: 16 May 2020, 07:07 PM IST

लॉकडाउन मानवता की सेवा का समय
जिले के प्रभारी मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया रवाना
बूंदी. लॉकडाउन में फंसकर पिछले कई दिनों से अपने घर जाने की राह देख रहे उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश के 29 प्रवासी श्रमिक शुक्रवार को यहां कांग्रेसी प्रवासी सहायता कन्ट्रोल रूम के सहयोग से अपने घर के लिए रवाना हो गए। बूंदी बूंदी जिले के प्रभारी मंत्री व जयपुर शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने शाम को सहारनपुर उत्तरप्रदेश के लिए श्रमिकों को वीडियो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बूंदी कांग्रेस कार्यालय से रवाना किया।
मंत्री खाचरियावास ने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रवासी मजदूरों की सहायता में जी जान से जुट जाना चाहिए। यह लॉकडाउन मानवता की सेवा का समय है। खाचरियावास स्वयं भी जयपुर जिले में कांग्रेस के प्रवासी साहित्य कंट्रोल रूम के प्रभारी के रूप में भी अपनी निरन्तर सेवाएं दे रहे हैं। प्रवासी सहायता कंट्रोल रूम के बूंदी जिला प्रभारी चर्मेश शर्मा ने कहा कि बूंदी में कांग्रेस की प्रवासी सहायता टीम दिन-रात जुटी हुयी है। जयपुर इस अवसर पर प्रवासी सहायता टीम के अंकित बुलीवाल, केशवपुरी, मनीष उमरवाल मौजूद रहे।
मजदूरों की स्क्रीनिंग
बूंदी. शहर की जैतसागर झील के रास्ते से आने-जाने वाले मजदूरों की शुक्रवार शाम को यहां शिविर आयोजित कर स्क्रीनिंग की गई। उन्हें रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए दवा का वितरण किया गया। शिविर में होम्योपैथी चिकित्सक कैलाश चंद शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता सर्वदमन शर्मा, यातायात सलाहकार समिति के नितेश शर्मा, दुष्यंत कुमार, सीताराम महावर, राकेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned