लोकसभा अध्यक्ष व केशवरायपाटन विधायक ने उपलब्ध कराई खाद्य सामग्री

केशवरायपाटन. विधायक चंद्रकान्ता मेघवाल के कोष से विधानसभा क्षेत्र के केशवरायपाटन, लाखेरी व नैनवां की सभी 60 ग्राम पंचायतों के लिए 100-100 एवं नगरपालिका केशवरायपाटन में 300, कापरेन 269, लाखेरी 300 व इंद्रगढ़ में 300 खाद्य सामग्री किट पहुंच गए। विधायक ने अपने कोष से 38 लाख रुपए की अनुशंसा की थी।
इसी क्षेत्र के लिए लोकसभा अध्यक्ष एवं कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला ने भी 1 हजार आटे के कट्टे उपलब्ध कराए।अब इनका वितरण प्रत्येक भाजपा मण्डल की ओर से किया जाएगा।

By: pankaj joshi

Published: 18 Apr 2020, 06:04 PM IST

लोकसभा अध्यक्ष व केशवरायपाटन विधायक ने उपलब्ध कराई खाद्य सामग्री
- केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र में पहुंची, मास्क और सैनिटाइजर भी बांटेंगे
बूंदी. केशवरायपाटन. विधायक चंद्रकान्ता मेघवाल के कोष से विधानसभा क्षेत्र के केशवरायपाटन, लाखेरी व नैनवां की सभी 60 ग्राम पंचायतों के लिए 100-100 एवं नगरपालिका केशवरायपाटन में 300, कापरेन 269, लाखेरी 300 व इंद्रगढ़ में 300 खाद्य सामग्री किट पहुंच गए। विधायक ने अपने कोष से 38 लाख रुपए की अनुशंसा की थी।
इसी क्षेत्र के लिए लोकसभा अध्यक्ष एवं कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला ने भी 1 हजार आटे के कट्टे उपलब्ध कराए।अब इनका वितरण प्रत्येक भाजपा मण्डल की ओर से किया जाएगा। ताकि प्रत्येक जरूरतमंद तक पहुंच सके।उक्त जरूरतमंद परिवारों की सूची नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी, ग्राम पंचायत क्षेत्र में सचिव, सरपंच एवं विधायक के प्रतिनिधि ने पहले ही तैयार कर ली। जिन्हें जिला कलक्टर एवं उपखंडअधिकारियों को भेज दिया था। साथ ही क्षेत्र में एक लाख रुपए की लागत के मास्क, सैनिटाइजर एवं ग्लबस भी बांटे जाएंगे। विधायक मेघवाल ने कहा कि सभी संयम रखें, कोई भी घरों से बाहर नहीं निकले और घबराए नहीं। किसी को भूखा नहीं रहने देंगे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned