लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी दत्ता ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट

लॉकडाउन के चलते भूखा रहने का दंश झेल रहे गरीब, बेघर, असहाय एवं वृद्धजनों को राहत पहुंचाने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता ने बूंदी में नि:शुल्क भोजन व्यवस्था की शुरुआत की।

pankaj joshi

26 Mar 2020, 09:34 PM IST

लोकसभा अध्यक्ष के ओएसडी दत्ता ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट
बूंदी. लॉकडाउन के चलते भूखा रहने का दंश झेल रहे गरीब, बेघर, असहाय एवं वृद्धजनों को राहत पहुंचाने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के ओएसडी राजीव दत्ता ने बूंदी में नि:शुल्क भोजन व्यवस्था की शुरुआत की। राजीव दत्ता की पहल पर गुरुवार को शहर में विभिन्न बस्तियों में रहने वाले गरीब परिवारों को साढ़े सात सौ भोजन के पैकेट वितरित किए गए। यह पैकेटे लोगों को उनके घरों पर जाकर दिए गए।
शहर की आदिवासी बहुल बस्ती बाणगंगा, माटूंदा रोड पर स्थिति गाडिय़ा लुहार और रैगर मोहल्ले में रहने वाले सिकलीगर परिवारों को यह भोजन के पैकेट वितरित किए गए। पिछले पांच दिनों से लॉकडाउन के चलते घरों में कैद गरीब परिवार के सदस्यों के चेहरों पर भोजन पाकर मुस्कान छा गई। ओएसडी दत्ता ने अपनी टीम के सदस्यों से कहा कि शहर में तमाम मोहल्लों एवं बस्तियों में रहने वाले कमजोर वर्ग के लोगों, असहाय एवं लावारिस व्यक्तियों तथा विमंदित, दिव्यांगजनों को चिह्नित कर उन्हें प्रतिदिन राहत पहुंचाने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहे। ऐसे लोगों को भोजन एवं दवाइयों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी, पत्रकार विजयन्त सिंह आमेरा, पार्षद राजेश शेरगढिय़ा, गौरव वर्मा, दिनेश राठौर, कमलेश वर्मा, मुरली दाधीच, निर्मल मालव, नवीन बागला मौजूद रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned