मदरसा शिक्षा सहयोगी संघर्ष समिति के पैराटीचर्स का मौन रैली में दिखा रोष

Narendra Agarwal | Updated: 26 Jul 2019, 01:12:26 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

मदरसा शिक्षा सहयोगी संघर्ष समिति के बैनर तले गुरुवार को चौथे दिन भी धरना जारी रहा।

बूंदी. मदरसा शिक्षा सहयोगी संघर्ष समिति के बैनर तले गुरुवार को चौथे दिन भी धरना जारी रहा।
जिलाध्यक्ष संजय खान के नेतृत्व में जिले के सभी पैराटीचर्स ने मुंह व हाथ पर पट्टी बांधकर मौन रैली निकाली। रैली में शामिल सभी लोगों के हाथों में अपनी मांगें लिखी तख्तियां नजर आई। अहिंसा सर्किल होते हुए रैली जिला कलक्ट्रेट परिसर पहुंची। जहां इस्तिफाक गौरी के नेतृत्व में आसिफ अंसारी व वसीम मोहम्मद ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को मांग पत्र सौंपा। वहीं बार एसोसिएशन के जाहिद जिलानी के नेतृत्व में पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा से वार्ता की। इस दौरान मदरसा पैराटीचर्स की समस्याओं से अवगत कराया। इस पर पूर्व मन्त्री ने मदरसा पैराटीचर्स की मांगों को पुख्ता तरीके से मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। इस दौरान धरने पर बूंदी शहर, तालेड़ा ब्लॉक, हिंडोली ब्लॉक, नैनवां ब्लॉक से सभी मदरसा शिक्षा सहयोगी व नासीर मुल्तानी, साबिर अंसारी, एजाज अंसारी, इकबाल अगवान सहित कई लोग मौजूद थे।
नियमित करने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन
केशवरायपाटन. मदरसा पैरा टीचर संघर्ष समिति ने गुरुवार को राज्य सरकार के घोषणा पत्र के अनुसार मदरसा पैरा टीचरों को नियमित करने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी की अनुपस्थिति में कर्मचारी के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा। समिति के ब्लॉक अध्यक्ष मसर्रत अली के नेतृत्व में ज्ञापन देकर बताया कि राज्य सरकार मांगों को लेकर गंभीर नहीं है। इस मांग को लेकर अब 29 जुलाई को जयपुर में धरना दिया जाएगा। ज्ञापन के साथ नगर पालिका के पार्षदों का समर्थन पत्र भी दिया गया। ज्ञापन देने वालों में शहर काजी अब्दुज गनी, हाजी छीतर, सिद्दिक, हनीफ मोहम्मद, गुलफाम मंसुरी, जाहिद हुसैन अब्दुल वहाब, शकील अहमद शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned