धारदार हथियारों से किए ताबड़तोड़ वार, एक जने की मौत

थाना क्षेत्र के आंतरदा घाटी व बावड़ी के बीच बाइक पर जा रहे तीन जनों पर एक कार में सवार 13 जनों ने धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे बाइक सवार तीनों जने गंभीर घायल हो गए। घायलों को कापरेन से कोटा रैफर किया, जिसमें एक जने की मौत हो गई।

By: pankaj joshi

Published: 15 May 2021, 08:54 PM IST

धारदार हथियारों से किए ताबड़तोड़ वार, एक जने की मौत
कार में सवार होकर आए थे हमलावर, आंतरदा घाटी व बावड़ी के बीच किया हमला
13 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
करवर . थाना क्षेत्र के आंतरदा घाटी व बावड़ी के बीच बाइक पर जा रहे तीन जनों पर एक कार में सवार 13 जनों ने धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे बाइक सवार तीनों जने गंभीर घायल हो गए। घायलों को कापरेन से कोटा रैफर किया, जिसमें एक जने की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह थाना क्षेत्र के नोहरा गांव निवासी रामकल्याण गुर्जर (50), काशीराम गुर्जर (24) व गोपाल गुर्जर (65) गमी में शामिल होकर अरनेठा गांव से लौट रहे थे। तभी आंतरदा घाटी व बावड़ी के बीच एक कार में सवार 13 जने घात लगाकर बैठे हुए थे। बाइक पर सवार तीनों जनों पर नोहरा निवासी राजू गुर्जर, फोरू गुर्जर, बाबू, हरिराम व अन्य नामजद 9 आरोपियों ने धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। जिससे तीनों जने गंभीर घायल हो गए। हमलावरों ने तब तक वार किए जब तक वह जमीन पर नहीं गिरे। बाद में सभी हमलावर कार में बैठकर फरार हो गए। सूचना पर घायलों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें करवर चिकित्सालय लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों गंभीर घायलों को कोटा रैफर किया। कोटा पहुंचने से पहले गोपाल गुर्जर का दम निकल चुका था। उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। दोनों अन्य घायलों को भर्ती किया गया। करवर थानाधिकारी बृजमोहन मीणा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर रंजिश थी। इसी को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला किया। मृतक गोपाल गुर्जर के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, मृतक के बेटे शोभागमल गुर्जर ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट सौंपी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने 13 जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
घटना स्थल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पहुंचे
वारदात के बाद शाम को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल व नैनवां पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जानकारी जुटाई।
जिले में 7 दिन में दूसरी हत्या
जिले में 7 दिन में ही दूसरी हत्या हो गई। इससे पहले 7 मई को सदर थाना क्षेत्र के मोतीपुरा-सांवलपुरा गांव में तलाई के पास युवक का शव पड़ा मिला था। बाद में जब जांच की तो मामला हत्या का निकला था। लॉकडाउन में जब सबकुछ बंद और निजी वाहनों पर रोक के बावजूद सात दिन में दो जनों की हत्या ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned