scriptमहाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास से मनाई | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Mahakavi Suryamallmishran,Jubilee,Cel | Patrika News

महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास से मनाई

locationबूंदीPublished: Oct 20, 2020 08:54:57 pm

भारतीय सांस्कृतिक निधि इंटेक की ओर से महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।

महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास से मनाई

महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास से मनाई

महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास से मनाई
मास्क बांटे, किया सम्मान
बूंदी. भारतीय सांस्कृतिक निधि इंटेक की ओर से महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।
मुख्य समारोह महाकवि सूर्यमल्ल मिश्रण चौराहे पर हुआ। महाकवि की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बूंदी के सुभानु अजमेरा के नीट में सलेक्शन पर सम्मान किया। बाद में सूरजजी का बड़ से राम प्रकाश टाकीज तक घर-घर लोगों को मास्क बांटे। फिर नाहर का चौहट्टा पर पहुंचे, जहां कोरोना को लेकर लोगों के साथ समझाइश की गई। राजकीय माध्यमिक विद्यालय बालिका बूंदी सिटी में संगोष्ठी का आयोजन सोशल डिस्टेंस की पालना करते हुए किया गया। जिसमें महाकवि मिश्रण के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। साथ ही महाकवि मिश्रण के साहित्य को आमजन तक पहुंचाने के लिए यू ट्यूब के माध्यम से प्रचार करने का भी निर्णय किया। संगोष्ठी के मुख्य अतिथि संयोजक विजयराज सिंह मालकपुरा थे।
सचिव राजकुमार दाधीच, सदस्य नंदप्रकाश शर्मा, पुरुषोत्तम लाल पारीक, अशोक तलवास, सीओ स्काउट गिरिराज गर्ग, बलवंत भडक्त्या, दोश्तमोहम्मद, राजेंद्र भारद्वाज, मेजर सिंह परिहार, ग्यानचन्द सेन, मनमोहन अजमेरा, बाबा बिहारी गिरी एवं सिटी स्कूल की प्रधानाध्यापिका आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो