बूंदी. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में शुक्रवार को समूचे जिले में बापू के संदेशों की गूंज रही। जिला मुख्यालय पर निकाली गई गांधी संदेश यात्रा में नन्हे-मुन्ने और बुजुर्ग गांधी सबके आकर्षण का केंद्र रहे, वहीं मोहन से महात्मा के सफर को दर्शाने वाली चित्र प्रदर्शनी ने गांधी के संदेशों और उनकी जीवन यात्रा से साक्षात कराया।
जिला प्रशासन एवं महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के सहयोग से आयोजित जिला स्तरीय समारोह के तहत सुबह हायर सैकण्डरी स्कूल से गांधी संदेश यात्रा निकाली गई। यात्रा प्रमुख मार्गों से होते हुए स्कूल परिसर में पहुंचकर सम्पन्न हुई। यहां सर्वधर्म प्रार्थना सभा हुई। लिटिल एंजिल स्कूल एवं रघुनाथ एकेडमी की छात्राओं ने रामधुनी और बापू के प्रिय भजनों के साथ प्रार्थना सभा में सुंदर प्रस्तुति दी। वहीं सभी धर्मों के धर्म गुरुओं ने सर्वधर्म प्रार्थना के माध्यम से समरसता का संदेश प्रसारित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned