scriptमुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से पीपल्यावासी परेशान | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Main road,From being damaged,Troubled | Patrika News

मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से पीपल्यावासी परेशान

locationबूंदीPublished: Nov 23, 2020 07:10:57 pm

स्टेट हाइवे 34 नैनवां बूंदी सडक़ मार्ग पर पीपल्या गांव में मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों के लिए बड़ी परेशानी हो गई है।

मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से पीपल्यावासी परेशान

मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से पीपल्यावासी परेशान

मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से पीपल्यावासी परेशान
देई. स्टेट हाइवे 34 नैनवां बूंदी सडक़ मार्ग पर पीपल्या गांव में मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों के लिए बड़ी परेशानी हो गई है।
सड़क की हालत सुधारने के लिए ग्रामीण विरोध प्रदर्शन चक्काजाम कर ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन सड़क की हालत सुधरने के स्थान पर बिगड़ती जा रही है। ऐसे में पीपल्या में चरनोट से बस स्टैण्ड व बाजार तक आने जाने में भी लोग परेशान हो रहे हैं। सडक़ मार्ग की हालत यह है कि जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे हो चुके हैं। सड़क पगडंडी के समान हो चुकी है। जिस पर निकल रही गिट्टी उछलकर वाहन चालकों को परेशान कर रही है। ऐसे में दुपहिया वाहन चालकों के लिए वाहन चलाना भी मुश्किल भरा हो गया है। सड़क मार्ग पर चौड़ाई बढ़ाने का काम जैतपुर से खटकड़ तक सड़क अभयारण्य की सीमा में आने से रूक गया था। करीब दो वर्ष से वन विभाग से स्वीकृति के लिए फाइल चल रही है, लेकिन अभी तक स्वीकृति नहीं मिली है। सड़क की स्वीकृति के लिए फाइल कोटा से जयपुर अब केन्द्रीय स्वीकृति के लिए लखनऊ गई है। ग्रामीण स्वीकृति मिलने का इंतजार कर रहे है, लेकिन स्वीकृति नहीं मिल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो