scriptबाजार में बांटे मास्क, बिना मास्क वालों के बनाए चालान | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Market share masks,Without masks,Invo | Patrika News

बाजार में बांटे मास्क, बिना मास्क वालों के बनाए चालान

locationबूंदीPublished: Oct 25, 2020 07:37:34 pm

‘नो मास्क-नो एंट्री’ के तहत शनिवार को नगर परिषद की ओर से आमजन को मास्क वितरित किए गए।

बाजार में बांटे मास्क, बिना मास्क वालों के बनाए चालान

बाजार में बांटे मास्क, बिना मास्क वालों के बनाए चालान

बाजार में बांटे मास्क, बिना मास्क वालों के बनाए चालान
आयुक्त ने कराई कोविड-19 की पालना
बूंदी. ‘नो मास्क-नो एंट्री’ के तहत शनिवार को नगर परिषद की ओर से आमजन को मास्क वितरित किए गए।
आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया की अगुवाई में शहर के कोटा रोड पर सुबह जमा लोगों के पास पहुंचकर कोविड-19 की पालना कराई। यहां बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क के मिले। नगर परिषद ने चालान बनाकर जुर्माना किया। इसके साथ वाहनों में नो मास्क नो एंट्री के पोस्टर चस्पा किए। यहां आयुक्त ने आमजन को कोविड-19 की पालना करने व बिना मास्क के नहीं घूमने को लेकर समझाइश की। नगर परिषद की ओर से 700 मास्क का वितरण किया। इस दौरान ओ.पी.नागर, सफाई निरीक्षक राजकुमार सांगेला, राजेंद्र नाथावत, सुरेश जैन आदि मौजूद रहे।

 


उपखंड अधिकारी कार्यालय में कोबरा, मचा हडक़ंप
बूंदी. बूंदी के उपखंड अधिकारी कार्यालय में शनिवार को कोबरा सांप दिखाई पडऩे से मौजूद कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया।हरकत में आए नागरिक सुरक्षा दल के जवानों ने कोबरा को पकड़ा और दूर जाकर छोड़ा, तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली। हालांकि छुट्टी का दिन होने से उपखंड अधिकारी कार्यालय में नहीं थी। कर्मचारियों के अनुसार कोबरा अतिरिक्त जिला कलक्टर (सीलिंग) ऑफिस से निकलकर उपखंड अधिकारी कार्यालय में पहुंचा। जिसको नागरिक सुरक्षा दल के जवानों ने पकडकऱ छोड़ा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो