scriptशहीद हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों को दी श्रद्धांजलि। देखे वीडियो | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Martyr Police Officer, Tribute, Supe | Patrika News

शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों को दी श्रद्धांजलि। देखे वीडियो

locationबूंदीPublished: Oct 21, 2021 04:29:53 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर यहां पुलिस परेड ग्राउण्ड में वर्ष 2020-21 में शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों को पुलिस अधीक्षक जय यादव सहित पुलिस अधिकारियों व जवानों ने पुष्पचक्र एवं पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों को दी श्रद्धांजलि। देखे वीडियो

शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों को दी श्रद्धांजलि। देखे वीडियो

बूंदी.पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर यहां पुलिस परेड ग्राउण्ड में वर्ष 2020-21 में शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व जवानों को पुलिस अधीक्षक जय यादव सहित पुलिस अधिकारियों व जवानों ने पुष्पचक्र एवं पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक ने शहीद हुए जवानों के नामो का उल्लेख किया। इस अवसर पर दिवंगत पुलिस अधिकारी जवानों को सशस्त्र सलामी दी गई एवं पौधा रोपण कर श्रमदान किया। इस अवसर पर बूंदी जिले के समस्त पुलिस अधिकारी, थानाधिकारी एवं जवान मौजूद रहे।
इन्द्रा मार्केट की दो दुकानों में चोरी
बूंदी.इंद्रा मार्केट में चोरों द्वारा दो दूकान में चोरी हो गई। दुकानदार ने बताया कि रात को दुकान का शटर तोड़ दिया। जिसकी सूचना सुबह पुलिस से मिली। दुकान पर आकर देखा तो पता लगा कि दुकान का सामान सही है। गल्ले में रखे पांच हजार के करीब की नगदी चोरी हुई है। बूंदी के इंद्रा मार्केट में दो दुकानों पर हुई चोरी को लेकर आक्रोशित व्यापारियों ने सडक़ पर जाम लगा दिया। इस दौरान व्यापारियों ने जोरदार नारेबाजी की और चोरियों पर अकुंश लगाने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो