पार्षद ने प्रसूता की मदद के लिए किया रक्तदान

जिला अस्पताल स्थित मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में गुरुवार को प्रसूता वर्षा बाई को रक्त की आवश्यकता होने पर पार्षद विश्वनाथ शृंगी ने अस्पताल पहुंचकर रक्त दिया।

By: Narendra Agarwal

Published: 24 Jul 2020, 11:25 AM IST

बूंदी. जिला अस्पताल स्थित मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में गुरुवार को प्रसूता वर्षा बाई को रक्त की आवश्यकता होने पर पार्षद विश्वनाथ शृंगी ने अस्पताल पहुंचकर रक्त दिया। जानकारी के अनुसार गर्भवती का ब्लड ग्रुप एबी पॉजिटिव था, जो ब्लड बैंक में उपलब्ध नहीं था। ऐसे में गर्भवती महिला की मदद के लिए रोटेरियन व पार्षद शृंगी आगे आए और उन्होंने गर्भवती को एबी पॉजिटिव रक्त देकर मदद की।

नवलसागर पार्क सडक़ का मुद्दा गर्माया, शुरू होगा निर्माण
बूंदी. सडक़ों की दुर्दशा का दंश झेल रहे नवलसागर पार्क क्षेत्र के दिन अब फिरेंगे। सब कुछ ठीक रहा तो यहां जल्द ही सीसी सडक़ का निर्माण होगा। गुरुवार को क्षेत्र की सडक़ों के मामले को लेकर बूंदी अरबन बैंक के चेयरमैन सत्येश शर्मा यहां पहुंचे थे। उन्होंने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ खस्ताहाल सडक़ों के मामले में अधिकारियों के सामने रोष जताया। इस मामले में बीते दिनों रोहित बैरागी व विशाल शर्मा ने क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर पार्क क्षेत्र की खराब सडक़ों के निर्माण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था। गुरुवार को पहुंचे नेताओं ने यहां लोगों को जल्द सडक़ निर्माण शुरू होने का भरोसा दिया। यहां सीवरेज लाइन बिछाने के बाद से ही सडक़ों की दशा ठीक नहीं की गई।

Show More
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned