scriptbundi news, bundi rajasthan news, meeting, nps, mass movement, operati | meeting : राज.शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) की जिला बैठक में एनपीएस का गूंजा मुद्दा | Patrika News

meeting : राज.शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) की जिला बैठक में एनपीएस का गूंजा मुद्दा

राज.शिक्षक संघ(राष्ट्रीय) की जिला बैठक यहां खोजागेट रोड स्थित आदर्श विद्या मंदिर लालकोठी में हुई। जिसमें जीपीएफ, एसआई, सीपीएफ आदि की कटौतियों में आ रहे अंतर के समाधान के लिए जिला कलक्टर को ज्ञापन देने का प्रस्ताव लिया गया।

बूंदी

Published: February 20, 2022 10:37:37 pm

बूंदी. राज.शिक्षक संघ(राष्ट्रीय) की जिला बैठक यहां खोजागेट रोड स्थित आदर्श विद्या मंदिर लालकोठी में हुई। जिसमें जीपीएफ, एसआई, सीपीएफ आदि की कटौतियों में आ रहे अंतर के समाधान के लिए जिला कलक्टर को ज्ञापन देने का प्रस्ताव लिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल सामरिया ने की। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश शर्मा ने प्रत्येक शिक्षक को एक जनआंदोलन बनाने में योगदान देने के लिए आह्वान किया। इस दौरान नवीन सेवा नियमों में संशोधन, शिक्षकोंं के वित्तीय प्रकरण के निस्तारण पर चर्चा की। संचालन जिला मंत्री मुकेश कुमार शर्मा ने किया। इस दौरान जिला सभाध्यक्ष महेश शर्मा, जिला संगठन मंत्री हनुमान उपाध्याय, जिला कोषाध्यक्ष बाबूलाल यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बुद्धि प्रकाश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष रामराज मीणा, अतिरिक्त जिला मंत्री अशोक नागर आदि मौजूद रहे।
युवाओं ने उत्साह से किया रक्तदान
बड़ानयागांव. चतरगंज पंचायत के ग्राम बरवास में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल परिसर में रविवार को हीरालाल कोली की प्रथम पुण्यतिथि पर नवयुवक मंडल की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर आयोजित हुआ। शिविर में कृष्णा ब्लड बैंक कोटा की टीम ने 65 यूनिट ब्लड का संग्रहण किया। शिविर में इस दौरान भाजपा मंडल उपाध्यक्ष सीपी गुंजल, उप प्रधान मोरपाल गुर्जर, भाजपा नेता ओम धगाल, अजय गुर्जर, नितेश खटोड़, देवसेना जिलाध्यक्ष घासी लाल गुर्जर, कांग्रेस नेता सतीश गुर्जर, कन्हैयालाल गुर्जर, रंगलाल गुर्जर, मेवाराम कोली, रामस्वरूप खटाणा, देवराज खटाणा, भोजराज कोली आदि मौजूद रहे ।

meeting : राज.शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) की जिला बैठक में एनपीएस का गूंजा मुद्दा
meeting : राज.शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) की जिला बैठक में एनपीएस का गूंजा मुद्दा

नहर अध्यक्षों के हुए चुनाव, नतीजे घोषित
नोताड़ा. मालिकपुरा, डगारिया, रामगंज देईखेड़ा डिस्ट्रीब्यूटरियों के चुनाव रविवार को हुए। जिसमें सुबह साढ़े आठ बजे से पांच बजे तक मतदान हुए और शाम को मतगणना की गई। जिसमें मालिकपुरा माइनर पर रामगोपाल सैनी, रामगंज माइनर पर रामलक्ष्मण मीणा, डगारिया डिस्ट्रीब्यूटरी पर मुकुट मीणा, देईखेडा डिस्ट्रीब्यूटरी पर कन्हैयालाल अध्यक्ष निर्वाचित हुए। जिसके बाद किसानों ने नवनिर्वाचित अध्यक्षों का स्वागत कर जुलूस निकाले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.