scriptप्रभारी मंत्री ने दिए टोल मालिक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Minister in charge gave,Against the t | Patrika News

प्रभारी मंत्री ने दिए टोल मालिक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

locationबूंदीPublished: May 18, 2021 08:55:01 pm

खटकड़ रोड पर गणेशपुरा के निकट टोल पर रविवार रात प्रसूता को बूंदी लेकर आ रहे जनप्रतिनिधियों के साथ टोल कर्मियों के अभद्रता करने और आधे घंटे तक रोके रखने को प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने गंभीर माना। उन्होंनेे इस मामले में यहां सर्किट हाउस में जिला कलक्टर आशीष गुप्ता, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना को कार्रवाई के निर्देश दिए।

प्रभारी मंत्री ने दिए टोल मालिक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

प्रभारी मंत्री ने दिए टोल मालिक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

प्रभारी मंत्री ने दिए टोल मालिक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश
प्रसूता को लेकर आ रहे जनप्रतिनिधियों से अभद्रता करने का मामला, सदर थाना पुलिस ने शुरू की जांच
बूंदी. खटकड़ रोड पर गणेशपुरा के निकट टोल पर रविवार रात प्रसूता को बूंदी लेकर आ रहे जनप्रतिनिधियों के साथ टोल कर्मियों के अभद्रता करने और आधे घंटे तक रोके रखने को प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने गंभीर माना। उन्होंनेे इस मामले में यहां सर्किट हाउस में जिला कलक्टर आशीष गुप्ता, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना को कार्रवाई के निर्देश दिए।
कांग्रेस नेता सत्येश शर्मा, बूंदी के उपप्रधान रामहेत बैरवा, पंचायत समिति सदस्य रामस्वरूप मीणा, वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन प्रभारी मंत्री से मिले। उन्हें बताया कि गणेशपुरा टोल पर आस-पास के लोगों से आए दिन अभद्रता किए जाने की घटनाएं हो रही। रविवार शाम को पंचायत समिति सदस्य रामस्वरूप देलुंदा गांव से अपने निजी वाहन में प्रसूता को लेकर बूंदी आ रहा था। उसे टोल कर्मियों ने रोक लिया। प्रसूता के बीच रास्ते में प्रसव हो चुका था और खटकड़ चिकित्सालय के बाहर नवजात की मौत हो चुकी थी। यह सारी जानकारी टोल पर देने के बावजूद वह अभद्रता करने से नहीं चूके। करीब आधे घंटे तक वाहन को रोके रखा तब तक प्रसूता कार में कराहती रही। इस मामले को प्रभारी मंत्री मीणा ने गंभीर माना। उन्होंने जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को ठोल संचालक के खिलाफ ठोस कार्रवाई के निर्देश दिए। इस मामले की सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। कांग्रेस नेता जैन ने बताया कि यदि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो बूंदी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले खटकड़ के लोग विरोध प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो