राज्यमंत्री चांदना ने भोजन के लिए विधायक कोष से दिए 25 लाख रुपए

राज्यमंत्री अशोक चांदना ने हिण्डोली विधानसभा क्षेत्र की 60 ग्राम पंचायतों में गरीबों, मजदूरों के लिए भोजन व्यवस्था के लिए विधायक कोष से 25 लाख रुपए की स्वीकृति दी।

By: pankaj joshi

Published: 29 Mar 2020, 09:39 PM IST

राज्यमंत्री चांदना ने भोजन के लिए विधायक कोष से दिए 25 लाख रुपए
हिण्डोली. राज्यमंत्री अशोक चांदना ने हिण्डोली विधानसभा क्षेत्र की 60 ग्राम पंचायतों में गरीबों, मजदूरों के लिए भोजन व्यवस्था के लिए विधायक कोष से 25 लाख रुपए की स्वीकृति दी।
मंत्री चांदना ने कहा कि लॉकडाउन से प्रभावित मजदूर, कामगार वर्ग के समक्ष भोजन के संकट को देखते हुए हिण्डोली-नैनवां विधानसभा क्षेत्र में नि:शुल्क भोजन, खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए विधायक कोष से 25 लाख की राशि देने की अनुशंसा की। इस राशि से जिला कलक्टर व्यवस्था करेंगे।चांदना ने हिण्डोली-नैनवां विधानसभा सहित अन्य इलाकों के लोगों से अपील की कि सभी संयम रखें। अपने घरों में रहे, सुरक्षित रहे।खाद्य सामग्री के लिए यदि इस राशि को और बढ़ाने की जरूरत पड़ी तो कोई संकोच नहीं करेंगे।उन्होंने कहा कि किसी को भूखे नहीं मरने देंगे।
आर्थिक सहायता के सौंपे चेक, बांटा भोजन
रामगंजबालाजी. जरूरतमंदों को भोजन देने में और लोग आगे आए। सरपंच संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष संदीप पुरोहित ने 52 हजार रुपए का चेक जिला कलक्टर को सौंपा। माटूंदा पूर्व उपसरपंच प्रेमशंकर बैरवा ने दस परिवार, रामगंजबालाजी के भोजराज गुर्जर ने 20 परिवारों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई। धनातरी सरपंच कलादेवी पुरोहित, लालपुरा सरपंच बरजीबाई गुर्जर, बूंदी पंचायत समिति में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी ने विकास अधिकारी को आर्थिक मदद सौंपी। विकास अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि अब तक जन सहभागिता से 1 लाख 50 हजार रुपए एकत्र हुए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned