scriptलापता ग्रामीण का कुएं में मिला शव | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Missing villagers,The well,Found body | Patrika News

लापता ग्रामीण का कुएं में मिला शव

locationबूंदीPublished: Jan 28, 2020 09:14:48 pm

देई थाना क्षेत्र के बांसी कस्बे में सोमवार शाम से लापता ग्रामीण 50 वर्षीय महेश कुमार शर्मा का शव मंगलवार शाम को एक कुएं में पड़ा मिला।

लापता ग्रामीण का कुएं में मिला शव

लापता ग्रामीण का कुएं में मिला शव

लापता ग्रामीण का कुएं में मिला शव
नैनवां/बांसी. देई थाना क्षेत्र के बांसी कस्बे में सोमवार शाम से लापता ग्रामीण 50 वर्षीय महेश कुमार शर्मा का शव मंगलवार शाम को एक कुएं में पड़ा मिला। मृतक बांसी व सादेड़ा के ग्राम डाकघरों में डाकिया (बीपीएम) था। शव मिलने की सूचना पर देई थाने से हैड कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से शव बाहर निकाला। फिर नैनवां सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए। परिजनों द्वारा मृतक के साथ कोई अनहोनी की आशंका जताने पर नैनवां थानाधिकारी ओमप्रकाश सोलंकी चिकित्सालय पहुंचे। परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने प्रथम दृष्टया मौत का कारण पानी में डूबना माना है।
भाई ने कहा सिर पर थी चोट
बड़े भाई ब्रह्मानन्द शर्मा ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसका भाई महेश दिन में डाक का काम निपटाने के बाद बांसी के मेन बाजार में उसके बेटे की चाय की दुकान बैठता था। सोमवार शाम साढ़े 6 बजे वह दुकान बंद कर बाइक लेकर निकला था। उसके बाद लापता हो गया था। उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। मंगलवार शाम करीब चार बजे ग्रामीणों को बांसी कस्बे के पास उसकी बाइक खड़ी नजर आई। आसपास तलाश किया तो मालियोंं के कुएं में उसका शव नजर आया। महेश के सिर व ललाट पर चोट थी। ऐसे में भाई के साथ कोई अनहोनी होने की संंभावना है। इसलिए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाए।
-देई थाना पुलिस शव लेकर नैनवां चिकित्सालय आई थी। परिजनों ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की थी। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया। रिपोर्ट के आधार पर देई थाना पुलिस ने मृग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ओमप्रकाश सोलंकी, थानाधिकारी नैनवां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो