scriptमनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर कोविड 19 के नियमों की पालना के दिए निर्देश | Bundi News, Bundi Rajasthan News, MNREGA, Inspection, Kovid, Rules, Ma | Patrika News

मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर कोविड 19 के नियमों की पालना के दिए निर्देश

locationबूंदीPublished: Jun 08, 2020 12:33:27 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

पंचायत समिति क्षेत्र के अकतासा ग्राम पंचायत में चल रहे मनरेगा कार्यों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान विकास अधिकारी जगदीश मीणा व सरपंच संघ अध्यक्ष राधेश्याम मीणा ने मौके पर जाकर श्रमिकों की उपस्थिति के दस्तावेजों के बारे में जांच-पड़ताल की।

मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर कोविड 19 के नियमों की पालना के दिए निर्देश

मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर कोविड 19 के नियमों की पालना के दिए निर्देश

तालेड़ा. पंचायत समिति क्षेत्र के अकतासा ग्राम पंचायत में चल रहे मनरेगा कार्यों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान विकास अधिकारी जगदीश मीणा व सरपंच संघ अध्यक्ष राधेश्याम मीणा ने मौके पर जाकर श्रमिकों की उपस्थिति के दस्तावेजों के बारे में जांच-पड़ताल की। विकास अधिकारी ने मनरेगा मेट को सचेत किया कि कोई भी फर्जी श्रमिक की हाजिरी लगाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मनरेगा कार्यों में श्रमिकों की सुरक्षा व कोविड 19 को लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी को नियमित कार्य योजना का निरीक्षण कर दस्तावेज संधारित करने को कहा।

क्षतिग्रस्त सडक़ से परेशानी
इंद्रगढ़. इंद्रगढ़ से सुमेरगंजमंडी के बीच सडक़ क्षतिग्रस्त होने के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सडक़ के दोनों ओर साइड नीची होने से कई मर्तबा वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा भी बना हुआ है। सुमेरगंज मंडी मार्ग पर रानीजी की कोठी के निकट बंजारा बस्ती के पास खेड़ली बालाजी के निकट सडक़ पूरी तरह जर्जर होकर उखड़ गई है। गिट्टी उखड़ कर फैलने के कारण कई बार दुपहिया वाहन फिसल कर गिर जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो