scriptमोबाइल टावर लगाने का विरोध कर कार्य रुकवाया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Mobile tower installation,Oppose,Work | Patrika News

मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर कार्य रुकवाया

locationबूंदीPublished: May 17, 2021 08:53:08 pm

इंद्रपुरिया गांव में मोबाइल टावर लगाने पर रविवार को ग्रामीणों ने विरोध कर कार्य को रुकवा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में मोहन लाल बैरवा के खेत में मोबाइल टावर बनाने का कार्य किया जा रहा था।

मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर कार्य रुकवाया

मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर कार्य रुकवाया

मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर कार्य रुकवाया
केशवरायपाटन. इंद्रपुरिया गांव में मोबाइल टावर लगाने पर रविवार को ग्रामीणों ने विरोध कर कार्य को रुकवा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में मोहन लाल बैरवा के खेत में मोबाइल टावर बनाने का कार्य किया जा रहा था।
टावर की दूरी गांव के आबादी क्षेत्र के बिल्कुल करीब होने से ग्रामीणों ने विरोध किया। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर टावर निर्माण कार्य को रुकवाया। ग्रामीणों का कहना है कि मोबाइल टावर गांव के आबादी क्षेत्र के बिल्कुल नजदीक होने से टावर से निकलने वाली तरंगों से गांव के छोटे बच्चे, गर्भवती महिलाओं और बुजुर्गों पर बुरा असर पड़ सकता हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम पंचायत ने ग्रामीणों से बिना पूछे ही टावर बनाने के लिए एनओसी जारी कर दी। ग्रामीणों ने पंचायत समिति सदस्य अर्जुन बैरवा के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। टावर का विरोध करने में छीतरलाल बैरवा, बाबू लाल बैरवा, राजेंद्र कुमार, राजाराम, राम प्रसाद बैरवा, लाल चंद बैरवा, राधेश्याम, रामहेत, सत्यनारायण, चंद्रभान, रमेश, पांचू लाल, चौथमल शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो