जननी की कलियुगी बेटों ने की हत्या, बाप को पीट-पीटकर किया अधमरा

कलियुगी 3 बेटों ने मिलकर रविवार रात हिण्डोली थाना क्षेत्र के बड़ानयागांव में बेरहमी से मां की हत्या कर दी।

By: pankaj joshi

Published: 06 Jan 2020, 08:54 PM IST

हिण्डोली. कलियुगी 3 बेटों ने मिलकर रविवार रात हिण्डोली थाना क्षेत्र के बड़ानयागांव में बेरहमी से मां की हत्या कर दी। मारपीट में पिता गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए हिण्डोली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार रात को बडानयागांव निवासी कमला बाई माली (65), पति रामकिशन माली (70) आवास पर थे। गत दिनों रामकिशन की तबीयत खराब होने से सेवा करने के लिए वह तीनों बेटों के यहां खेत पर बने मकान में चले गए। इस दौरान प्रॉपर्टी को लेकर माता-पिता व बेटों में विवाद हो गया। जिस पर रविवार रात को तीनो बेटों ने मिलकर माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। मां कमला के गहरी चोट होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता रामकिशन गंभीर घायल हो गया। सूचना पर हिण्डोली पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। थानाधिकारी शिवराज गुर्जर भी मौके पर पहुंचे। शव का हिण्डोली चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया।
थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि मृतका के काकी ससुर के बेटे सीताराम माली की रिपोर्ट पर आरोपी बेटे मांगीलाल, फूलचंद एवं मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा
बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर सोमवार को पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता भी मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक श्यामसुंदर विश्नोई भी मौजूद रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned