scriptदुकानदारों का फूटा रोष, कहा नाले का कराओ निर्माण | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Mud, Demonstration, Sewer Constructi | Patrika News

दुकानदारों का फूटा रोष, कहा नाले का कराओ निर्माण

locationबूंदीPublished: Jun 04, 2020 11:51:30 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के बस स्टैण्ड पर कीचड़ की समस्या को लेकर बुधवार को दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन किया। दुकानदार लोकेश जैन ने बताया कि कस्बे में बस स्टैण्ड पर कीचड़ जमा हो गया है।

दुकानदारों का फूटा रोष, कहा नाले का कराओ निर्माण

दुकानदारों का फूटा रोष, कहा नाले का कराओ निर्माण

देई. कस्बे के बस स्टैण्ड पर कीचड़ की समस्या को लेकर बुधवार को दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन किया। दुकानदार लोकेश जैन ने बताया कि कस्बे में बस स्टैण्ड पर कीचड़ जमा हो गया है। ग्राम पंचायत को अवगत करवाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। कीचड़ में मच्छर जमा रहने से बीमारियां फैलने का अंदेशा भी बना रहता है। दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन कर नाला निर्माण करवाने की मांग की है। इस दौरान मोनू सेन, फोरूलाल गुर्जर, लोकेश बैरागी सहित कई उपस्थित थे।


रास्ते पर आ रहा नालियों का पानी
लाखेरी. ग्राम पंचायत रेबारपुरा के छप्पनपुरा गांव में नालियों का पानी सडक़ पर भरा रहने से आधा दर्जन घरों में रहने वाले लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार गांव के वार्ड नं ११ के जालमपुरा मोहल्ले में आम रास्ते पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। इसकी शिकायत पीडि़त परिवार जिला कलक्टर उपखण्ड अधिकारी ग्राम पंचायत को कई बार दे चुके है। ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में इन घरों का पानी कच्ची नालियों में बहकर आगे पक्की नालियों में मिल जाता था। पक्की नालियों को मिट्टी से बंद कर ऊंचाई बढ़ा देने से पानी घरों के सामने ही भरा रहता है। पूर्व में एक बार शिकायत करने पर पानी निकासी का रास्ता भी बनाया गया था, जो कि बंद कर दिया। इस बारे में कहने पर लड़ाई झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। पानी भरा रहने से मच्छर पनप रहे हैं। ग्रामीणों ने उपखण्ड अधिकारी जनक सिंह को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र समस्या समाधान की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो