scriptनगरपालिका कर्मचारियों ने दिए नोटिस,चालान बनाए | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Municipal employees,Notice given,Crea | Patrika News
बूंदी

नगरपालिका कर्मचारियों ने दिए नोटिस,चालान बनाए

कोरोना संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने और गाइड लाइन की पालना को लेकर सोमवार को नगरपालिका कर्मचारियों की टीम ने कनिष्ठ अभियंता भावेश रजक के सानिध्य में बाजार में घूमकर लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया।

बूंदीApr 13, 2021 / 09:16 pm

पंकज जोशी

नगरपालिका कर्मचारियों ने दिए नोटिस,चालान बनाए

नगरपालिका कर्मचारियों ने दिए नोटिस,चालान बनाए

नगरपालिका कर्मचारियों ने दिए नोटिस,चालान बनाए
कापरेन. कोरोना संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने और गाइड लाइन की पालना को लेकर सोमवार को नगरपालिका कर्मचारियों की टीम ने कनिष्ठ अभियंता भावेश रजक के सानिध्य में बाजार में घूमकर लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया।
बिना मास्क मिले दुकानदारों को नोटिस दिए और आगामी समय में पालना नहीं करने पर सीज करने की चेतावनी दी गई। नगरपालिका कर्मचारियों द्वारा बाजार में बिना मास्क वालों 5 व्यक्तियों के चालान काटे गए। कनिष्ठ अभियंता भावेश रजक ने बताया कि पालिका टीम ने कस्बे के मुख्य बाजार व हाट स्थल तक घूमकर लोगों को मास्क लगाने के लिए समझाइश की गई। इस दौरान पालिका टीम में श्रीकान्त टेलर, लोकेश गौतम, ओम प्रकाश चौधरी, लोकेश मीना, कमल डागर आदि कर्मचारी साथ रहे।
गांव में बेलगाम होता कोरोना
केशवरायपाटन. उपखंड के गांव में कोरोना के रोगी बढ़ते जा रहे हैं। रविवार रात को आई रिपोर्ट में सूनगर गांव की 28 वर्षीय महिला, मायजा गांव के 28 वर्षीय युवक, कस्बे में वार्ड संख्या 2 में 40 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक आधा दर्जन गांव में पॉजिटिव रोगी मिल चुके हैं।
दो कोरोना पॉजिटिव मिले, मचा हडक़ंप
झालीजी का बराना. क्षेत्र में दो जनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें गेण्डोली में एक महिला और करवाला की झौपडिय़ा में युवक पॉजिटिव मिला। चिकित्सक रामसहाय प्रजापत ने बताया कि चिकित्सा टीम ने पहुंचकर होम आइसोलेट करा दिया।
60 जनों के हुआ टीकाकरण
भण्डेड़ा. कस्बे में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कोविड़ केंद्र पर सोमवार को पहली बार टीका उत्सव शुरू हुआ। जानकारी के अनुसार बांसी आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीन बने भण्डेड़ा विद्यालय कोविड़ केंद्र में टीकाकरण हुआ। विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य रिंकू कुमार मीणा ने बताया कि 45 वर्ष से अधिक ग्रामीणों के वैक्सीनेशन चल रहा है। जिसमें यहां बने केंद्र पर पहली बार 60 जनों के टीकाकरण हुआ। जिसमें 46 जनों के पहली डोज व 14 जनों की दूसरी डोज लगी है। इस दौरान एएनएम सुमन चौधरी व अन्य मौजूद रहे है।

Home / Bundi / नगरपालिका कर्मचारियों ने दिए नोटिस,चालान बनाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो