scriptखेत की मेढ़ को लेकर हुए विवाद में चचेरे भाई की हत्या | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Murder, Family dispute, Farm ridge d | Patrika News

खेत की मेढ़ को लेकर हुए विवाद में चचेरे भाई की हत्या

locationबूंदीPublished: Sep 18, 2021 07:12:38 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे में खेत की मेढ़ को लेकर चले आ रहे पुराने पारिवारिक विवाद में शुक्रवार शाम 21 वर्षीय चचेरे भाई की हत्या कर दी। मृतक इकलौता था।

,

खेत की मेढ़ को लेकर हुए विवाद में चचेरे भाई की हत्या,खेत की मेढ़ को लेकर हुए विवाद में चचेरे भाई की हत्या

बड़ाखेड़ा. कस्बे में खेत की मेढ़ को लेकर चले आ रहे पुराने पारिवारिक विवाद में शुक्रवार शाम 21 वर्षीय चचेरे भाई की हत्या कर दी। मृतक इकलौता था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बड़ाखेड़ा में देर शाम सुगना बाई और अमरी बाई के बीच विवाद कहासुनी में तब्दील हो गया। इसी दौरान 21 वर्षीय सोनू कहार घर पहुंचा और दादी के साथ हो रही कहासुनी को लेकर ऐतराज किया। तभी रिश्ते में चाचा लगने वाला हेमराज कहार अपने बेटे चेतन और बंटी के साथ वहां पहुंच गया। उसने सोनू से झगड़ा शुरू कर दिया। तीनों ने मिलकर सोनू के साथ मारपीट कर दी। जिससे वह अधमरा हो गया। उसके गिरने पर हमलावर भाग छूटे। तब परिवारजन सोनू को लाखेरी चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर लाखेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
लाखेरी थानाधिकारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि मृतक युवक के पिता धर्मराज की रिपोर्ट पर हेमराज, चेतन व बंटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। युवक की मौत के बाद गांव में मातम छा गया।

इकलौता था सोनू
सोनू इकलौता बेटा था। सोनू के एक वर्ष की उम्र का होने पर ही मां की मौत हो गई थी। उसे दादी अमरी बाई ने पाला था।

बिलख पड़े पिता और दादी
सोनू की मौत की खबर मिलते ही चिकित्सालय में पिता धर्मराज कहार और दादी अमरी बाई की रुलाई फूट पड़ी। वह शव से लिपटकर रो पड़े। सोनू की मौत के बाद कस्बे में मातम सा छा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो