राष्ट्रीय राजमार्ग कांची घाटी पर लूट का मामला निकला झूठा

हिण्डोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 12 कांची घाटी के पास 11 अक्टूबर को लूट की वारदात के बाद पुलिस ने अनुसंधान कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

By: pankaj joshi

Published: 18 Oct 2020, 07:43 PM IST

राष्ट्रीय राजमार्ग कांची घाटी पर लूट का मामला निकला झूठा
आरोपियों ने मारपीट कर शराब पार्टी के लिए मांगे थे रुपए
पुलिस ने विज्ञानगर कोटा निवासी चार आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार
हिण्डोली. हिण्डोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 12 कांची घाटी के पास 11 अक्टूबर को लूट की वारदात के बाद पुलिस ने अनुसंधान कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने जांच में पाया कि मामला लूट का नहीं बल्कि मारपीट कर शराब पार्टी के लिए पैसे मांगने का था। थाना प्रभारी मुकेश मीणा ने बताया कि 11 अक्टूबर को जयपुर जिले के नोसारिया की ढाणी गोढकावास निवासी रमेश शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि कांची घाटी के पास बोलेरो सवार आधा दर्जन लोगों ने उनसे मारपीट कर एक लाख रुपए लूट कर ले गए थे। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया। अनुसंधान के दौरान पुलिस ने कोटा विज्ञान नगर निवासी चार जनों नोमान खान (20) ,आदिल अहमद (21), शादाब उर्फ समीर (20), वसीम खान (21) को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि मनोवैज्ञानिक तरीके व स्वतंत्र गवाहों के आधार पर जांच की जिस पर लूट का मामला झूठा निकला फरियादी ने भी स्वीकार किया कि आरोपी ने उनकी कार रोककर उनके साथ मारपीट की थी एवं शराब पार्टी के लिए पैसे मांगे थे , लेकिन मौके पर लोग एकत्र होने से आरोपी भाग गए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें रविवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान उपयोग में ली जीप को शुक्रवार को जब्त कर लिया था।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned