नवजीवन संघ कॉलोनी के बाशिंदे पानी के लिए परेशान

शहर के नैनवां रोड नवजीवन संघ कॉलोनी के बाशिंदों ने सोमवार को जलदाय विभाग कार्यालय में ज्ञापन देकर प्रतिदिन 40 मिनट तक जलापूर्ति करने की मांग की।

By: pankaj joshi

Published: 30 Jun 2020, 08:32 PM IST

नवजीवन संघ कॉलोनी के बाशिंदे पानी के लिए परेशान
बूंदी. शहर के नैनवां रोड नवजीवन संघ कॉलोनी के बाशिंदों ने सोमवार को जलदाय विभाग कार्यालय में ज्ञापन देकर प्रतिदिन 40 मिनट तक जलापूर्ति करने की मांग की। यहां के बाशिंदों ने बताया कि कॉलोनी में बीते दिन 3 दिन से जलापूर्ति नहीं हो रही। जिसके चलते जल संकट खड़ा हो गया। यहां पूर्व में प्रतिदिन 50 मिनट जलापूर्ति होती थी, लेकिन एक माह से एक दिन छोडकऱ एक दिन 30 मिनट भी पानी नहीं मिल रहा। ऐसे में जल संकट की पीड़ा दूर हों। इस दौरान प्रशांत शर्मा, पृथ्वीराज डोई, घासीलाल, त्रिभुवन आदि मौजूद थे।


करंट लगने से कारीगर की मौत
बूंदी. शहर के छत्रपुरा रोड पर निर्माणाधीन मकान में तराई करते समय करंट लगने से सोमवार को एक कारीगर की मौके पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्रपुरा के दीनबंधु कॉलोनी निवासी गणेशलाल सैनी (45) हर रोज की तरह छत्रपुरा में चल रहे एक निर्माणाधीन मकान में कार्य करने के दौरान तराई कर रहा था। अचानक गीले हाथों से तार पकडऩे से करंट की चपेट में आ गया। घटना के समय कोई नहीं था, कुछ देर बाद वहां पहुंची महिला ने आस-पास के लोगों को सूचित किया। तब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। सदर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। एएसआई शिवराज सिंह ने बताया कि मृग दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned