पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची पीडि़ता, आपबीती सुनाते हुए मदद की गुहार

हिण्डोली थाना क्षेत्र के सथूर गांव निवासी तुलसा बाई बैरवा शनिवार को यहां पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और आपबीती सुनाते हुए मदद की गुहार लगाई।

By: pankaj joshi

Published: 13 Jun 2021, 09:12 PM IST

पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची पीडि़ता, आपबीती सुनाते हुए मदद की गुहार
बूंदी. हिण्डोली थाना क्षेत्र के सथूर गांव निवासी तुलसा बाई बैरवा शनिवार को यहां पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और आपबीती सुनाते हुए मदद की गुहार लगाई।
पुलिस अधीक्षक के नाम पत्र में बताया कि 27 मई की शाम को वह अपने बेटे के साथ घर पर मौजूद थी। तभी राजूलाल आया और लाठी से वार शुरू कर दिया। तब बेटी ने उसे रोका और लाठी छीन ली। तब आरोपी ने पास ही बाइक से लोहे का पाइप निकाल लिया। और पीडि़ता के बेटे धनराज के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। बाद में तुलसा के हाथ पर वार किया, जिससे फ्रैक्चर हो गया। तब कुछ लोगों ने बीच बचाव किया तो आरोपी के परिवारजन आ गए और उन्होंने ने भी हमला बोल दिया। बाद में हिण्डोली थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी। घायलों को परिजनों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया। हाथ का ऑपरेशन हुआ। लेकिन वारदात के पन्द्रह दिन बाद भी हिण्डोली थाना पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा। पीडि़ता तुलसा ने बताया कि आरोपी अब फिर से उन्हें धमका रहा। पीडि़ता ने जिला कलक्टर को भी पत्र की प्रति सौंपी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned