नहीं हो वेतन कटौती, पदोन्नति भी मिले

राजस्थान प्रबोधक संघ प्रदेश के आह्वान पर सोमवार को ब्लॉक संयोजक अशोक खींची के नेतृत्व में वेतन कटौती के विरोध में उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।

By: pankaj joshi

Published: 15 Sep 2020, 07:56 PM IST

नहीं हो वेतन कटौती, पदोन्नति भी मिले
केशवरायपाटन. राजस्थान प्रबोधक संघ प्रदेश के आह्वान पर सोमवार को ब्लॉक संयोजक अशोक खींची के नेतृत्व में वेतन कटौती के विरोध में उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में वेतन कटौती का विरोध, उपार्जित अवकाश के नगद भुगतान पर रोक को हटाना, प्रबोधकों की पदोन्नति, वेतन विसंगति दूर करन की मांग की गई।
ज्ञापन देने वालों में राधेश्याम शर्मा, सत्यनारायण सेन, अशोक शर्मा, जुगल किशोर कराड ,अब्दुल वहीद ,गोविंद नागर शामिल थे।
हिण्डोली. अखिल राजस्थान प्रबोधक संघ ने प्रदेशव्यापी आह्वान पर सोमवार को वेतन कटौती के विरोध में उपखंड अधिकारी को संयोजक लादूलाल गुर्जर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में प्रबोधक संघ के अध्यक्ष हेमराज ब्रजकिशोर सेन, श्रवण गुर्जर, राम प्रकाश गुर्जर, अविनाश सैनी, बलराम सैनी, उमाशंकर पंचोली, गिरजा शर्मा ,अशोक लक्ष्मीकांत शर्मा, अंबा लाल गुर्जर शामिल थे।
मदरसा शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन
बूंदी. अखिल राजस्थान मदरसा शिक्षा सहयोगी संघ ने सोमवार को जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मासिक सत्यापन रिपोर्ट में सदर, सचिव की ओर से प्रमाणित की बाध्यता नहीं रखने के लिए पूर्व आदेश ही यथावत रखने की मांग की गई। बूंदी जिलाध्यक्ष तरन्नुम फातिमा के नेतृत्व में यह ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जाहिद जिलानी, सफरुद्दीन अंसारी, एजाज अंसारी, मोहम्मद शकील, परवेज अंसारी, कय्यूम अली, शावेज अली, संजय खान मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned