scriptमनोनीत पार्षदों को एसडीएम ने दिलवायी शपथ | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Nominated Councilors,SDM,Heartfelt oa | Patrika News

मनोनीत पार्षदों को एसडीएम ने दिलवायी शपथ

locationबूंदीPublished: Jul 10, 2020 07:05:27 pm

राज्य सरकार की ओर से बूंदी नगर परिषद में मनोनीत पार्षद पार्वती सोनी, यशवंत दाधीच, अंकित बुलीवाल, जीशान अली व गोविंदलाल गुर्जर को उपखंड अधिकारी कमल कुमार मीणा ने गुरुवार को कलक्ट्रेट स्थित कार्यालय में पद की शपथ दिलवायी।

मनोनीत पार्षदों को एसडीएम ने दिलवायी शपथ

मनोनीत पार्षदों को एसडीएम ने दिलवायी शपथ

मनोनीत पार्षदों को एसडीएम ने दिलवायी शपथ
बूंदी. राज्य सरकार की ओर से बूंदी नगर परिषद में मनोनीत पार्षद पार्वती सोनी, यशवंत दाधीच, अंकित बुलीवाल, जीशान अली व गोविंदलाल गुर्जर को उपखंड अधिकारी कमल कुमार मीणा ने गुरुवार को कलक्ट्रेट स्थित कार्यालय में पद की शपथ दिलवायी।
एसडीएम कार्यालय में इस अवसर पर नगर परिषद के कार्यवाहक आयुक्त अरुणेश शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चर्मेश शर्मा, महावीर मीणा, बूंदी ब्लॉक अध्यक्ष चेतराम मीणा, शहर अध्यक्ष देवराज गोचर, जिला प्रवक्ता शैलेश सोनी, कांग्रेस नेता परमेश्वर झंवर उपस्थित रहे। शपथग्रहण के बाद सभी पार्षदों ने कलक्ट्रेट परिसर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बाद में जिला कलक्टर से भी मिले।

 

अभावग्रस्त घोषित गांव देवडूंगरी को मिलेगी राहत
विशेष डीसीसी मीटिंग में जिला कलक्टर ने दिए निर्देश
बूंदी. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता की अध्यक्षता में जिला सलाहकार समिति की विशेष बैठक गुरुवार को यहां कलक्ट्रेट सभागार में हुई।
बैठक में बूंदी जिले में रबी-2019 में ओलावृष्टि से खराबे के कारण अभावग्रस्त घोषित किए गए हिण्डोली तहसील के गांव देवडूंगरी में प्रभावित किसानों को राहत दिए जाने के संबंध में चर्चा की गई। जिला कलक्टर ने बैठक में निर्देश दिए कि भारतीय रिजर्व बैंक के निर्देश अनुसार उक्त गांव में किसानों को राहत देने के लिए त्वरित कार्रवाई करें।
अग्रणी जिला प्रबंधक अक्षय कुमार शर्मा ने बताया कि रा’य में 15 जिलों के 861 गांव अभावग्रस्त घोषित किए गए जिनमें बूंदी का एक ही गांव देवडूंगरी शामिल हुआ। देवडूंगरी में गतवर्ष ओलावृष्टि से फसलों में && प्रतिशत से अधिक खराबा हुआ था। जिसके चलते प्रभावित किसानों को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की गाइड लाइन के अनुसार विशेष ऋण सुविधाएं व रियायतें दी जाएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो