scriptपूरे नहीं आए कर्मचारी, खानापूर्ति बना प्री केम्प | Bundi News, Bundi Rajasthan News,not full staff,make a joke,pre camp | Patrika News

पूरे नहीं आए कर्मचारी, खानापूर्ति बना प्री केम्प

locationबूंदीPublished: Sep 23, 2021 06:50:01 pm

कस्बे में स्थित राजीव सेवा केन्द्र पर बुधवार को प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत प्री केम्प का आयोजन हुआ।

पूरे नहीं आए कर्मचारी, खानापूर्ति बना प्री केम्प

पूरे नहीं आए कर्मचारी, खानापूर्ति बना प्री केम्प

पूरे नहीं आए कर्मचारी, खानापूर्ति बना प्री केम्प
प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत प्री केम्प आयोजित
मात्र 9 विभागों के कर्मचारी ही पहुंचे
झालीजी का बराना. कस्बे में स्थित राजीव सेवा केन्द्र पर बुधवार को प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत प्री केम्प का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच राजीबाई मीणा ने की। शिविर में मात्र 9 विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया। जबकि शिविर में 18 विभागों के अधिकारियों को आना था। तहसील स्तर का कोई भी सक्षम अधिकारी नहीं आने से किसी भी तरह की समस्या का समाधान नहीं होने से केम्प खानापूर्ति बन कर रह गया। इस द ौरान कानूनगो पृथ्वीराज मीणा, पटवारी राजेश गोदारा, पंचायत सचिव हरिमोहन कांगस, प्रधानाचार्य कुलदीप पारीक, सहकार से युवराज गोचर, महिला बाल विकास से रुक्मिणी गौड़ आदि मौजूद रहे।
बड़ाखेड़ा. कस्बे में ग्राम पंचायत मुख्यालय पर बुधवार को प्रशासन गांवों के संग अभियान का प्री कैम्प आयोजन राजीव गांधी सेवा केन्द्र के सभागार में हुआ। जिसमें ग्रामीणों के आवेदन तैयार करवाए गए। इस दौरान कानूनगो दुर्गाशंकर भारती, सरपंच प्रदीप सिंह हाड़ा, ग्राम विकास अधिकारी सत्यनारायण सैनी आदि मौजूद रहे।
शिविर में उमड़े ग्रामीण
गेण्डोली. पंचायत मुख्यालय पर बुधवार को प्रशासन गांवों के संग का प्री कैम्प आयोजित हुआ। शिविर में राजस्व विभाग की ओर से कानूनगो गिरधर गोपाल गुप्ता व हलका पटवारी कपिल पालीवाल मौजूद रहे। उन्होंने विभिन्न समस्याओं के आवेदन चिह्नित किए। तीन आंगनबाड़ी केन्द्रों पर भवन निर्माण व बालिका स्कूल में खेल मैदान के लिए भूमि आवंटन के लिए आवेदन पत्र तैयार किए। इसी प्रकार फोलाई पंचायत मुख्यालय पर प्री राजस्व शिविर आयोजित हुआ।
करवर. खजूरी ग्राम पंचायत के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में बुधवार को प्रशासन गांवों के संग अभियान की पूर्व तैयारियों को लेकर प्री केम्प आयोजित हुआ। शिविर में समस्याओं को चिह्नित किया। वहीं निस्तारण के लिए आवेदन तैयार किए। केम्प में राजस्व, पंचायती राज , चिकित्सा, महिला बाल विकास, पशुपालन, कृषि समेत अन्य विभागों से संबंधित कार्यों की जानकारी दी गई। इस दौरान सरपंच रेशम बाई मीणा, कनिष्ठ कहायक मोखम सिंह सहित पंचायत कार्मिक मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो