scriptअब मेज नदी पुलिया पर काम शुरू होने का इंतजार | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Now on the Mage river culvert,Start w | Patrika News

अब मेज नदी पुलिया पर काम शुरू होने का इंतजार

locationबूंदीPublished: Feb 26, 2021 09:12:38 pm

कोटा से सवाईमाधोपुर भात भरने जा रहे लोगों से भरी बस के मेज नदी में गिरने के बाद से ही लोगों को यहां पुलिया के बनने का इंतजार था। राज्य सरकार ने अब इसके लिए बजट दिया है। ऐसे में अब लोगों को काम शुरू होने का इंतजार है।

अब मेज नदी पुलिया पर काम शुरू होने का इंतजार

अब मेज नदी पुलिया पर काम शुरू होने का इंतजार

अब मेज नदी पुलिया पर काम शुरू होने का इंतजार
बजट को लेकर कहीं खुशी कहीं गम
बड़ाखेड़ा. कोटा से सवाईमाधोपुर भात भरने जा रहे लोगों से भरी बस के मेज नदी में गिरने के बाद से ही लोगों को यहां पुलिया के बनने का इंतजार था। राज्य सरकार ने अब इसके लिए बजट दिया है। ऐसे में अब लोगों को काम शुरू होने का इंतजार है। बस दुर्घटना में सबसे पहले मदद को पहुंचने वाले व्यक्तियों में शामिल राधेश्याम मीणा अध्यापक, जगदीश वर्मा पूर्व सरपंच पापडी आदि ने बताया कि सरकार ने हादसे के बाद पुलिया पर केवल लोहे के पाइप की रैलिंग का कार्य किया था, लेकिन इस बजट में 37 करोड़ 50 लाख रुपए की घोषणा के बाद ऊंची पुलिया बनने से बाढ़ के समय पानी में डूबने से भी निजात मिल जाएगी और आवागमन में भी परेशानी नहीं होगी।
पतहसील खुलने से ग्रामीणों में हर्ष की लहर
केशवरायपाटन. खटकड़. बजट में सरकार की ओर से रायथल में उपतहसील खोले जाने की घोषणा से ग्रामीणों में खुशी है। रायथल सरपंच शिमला मीणा, जल उपयोक्ता संगम के अध्यक्ष कालूलाल मीणा, रायथल ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष महावीर मीणा, एडवोकेट कमला शंकर मीणा आदि ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा का आभार जताया। इधर, भाजपा खटकड़ मंडल के प्रवक्ता हरिमोहन चितौड़ा ने रायथल में सरकार की ओर से उपतहसील खोले जाने का स्वागत किया है।
कस्बे के लिए नहीं हुई कोई घोषणा
देई. बजट में देई की उपेक्षा होने पर नाराजगी जताई। कस्बे के लोगों को उपतहसील से तहसील, सीएचसी देई में तीस बेड से पचास बेड, जैतपुर से खटकड़ तक अटकी सडक़ निर्माण शुरू करने, खेल स्टेडियम, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कला वर्ग में नए प्रेक्टिकल विषय शुरू करने की आशा थी। कांग्रेस कार्यकर्ता विक्की शर्मा ने बजट में हिण्डोली व नैनवां में एडीजे कोटे खोलने, औद्योगिक क्षेत्र व हिण्डोली गांव में कृषि महाविद्यालय व सडक़ों की घोषणा पर खुशी जताई।

ट्रेंडिंग वीडियो