ब्लड कैंसर से जूझ रहे मासूम का जयपुर में शुरू हुआ इलाज

मुख्यमंत्री और उनके कार्यालय की मदद से बूंदी निवासी मासूम रोहित के जीवन बचने की आस बंध गई। ब्लड कैंसर से जूझ रहे गरीब मजदूर हंसराज किराड़ के डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे रोहित को बचाने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय आगे आया।

By: pankaj joshi

Published: 05 Sep 2020, 06:41 PM IST

ब्लड कैंसर से जूझ रहे मासूम का जयपुर में शुरू हुआ इलाज
रोहित का जीवन बचाने मुख्यमंत्री कार्यालय आया आगे
बूंदी. मुख्यमंत्री और उनके कार्यालय की मदद से बूंदी निवासी मासूम रोहित के जीवन बचने की आस बंध गई। ब्लड कैंसर से जूझ रहे गरीब मजदूर हंसराज किराड़ के डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे रोहित को बचाने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय आगे आया। जयपुर के मणिपाल चिकित्सालय में इलाज के लिए 5 लाख रुपए का खर्च बताने के बाद रुपयों की व्यवस्था न होने से रोहित का इलाज बंद हो गया था।
बूंदी के कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने बुधवार को ही मुख्यमंत्री से बच्चे के पिता की आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए रोहित का जीवन बचाने के लिए सहायता मांगी थी। इस पर मासूम बच्चे के जीवन से जुड़े हुए मामले पर मुख्यमंत्री कार्यालय ने तत्परता दिखाते हुए गुरुवार को ही जयपुर एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी, बच्चों के जेकेलोन चिकित्सालय जयपुर के अधीक्षक डॉ अशोक गुप्ता, बच्चों के विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ कपिल गर्ग को रोहित को आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए थे।
मुख्यमंत्री के ओएसडी शशिकांत शर्मा ने रोहित के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मासूम को जयपुर लेकर गए जहां शुक्रवार को उसका इलाज शुरू हो गया। इस दौरान देवराज गोचर भी पीडि़त परिवार के साथ गए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned