scriptउच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर स्थापित किए | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Of high caliber,Installed transformer | Patrika News

उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर स्थापित किए

locationबूंदीPublished: Aug 10, 2020 06:45:23 pm

देई. कस्बे के घास का दरवाजा व केशवनगर में रविवार को कम वोल्टेज की समस्या समाधान के लिए उच्च क्षमता के विद्युत ट्रांसफार्मर स्थापित किए गए।

उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर स्थापित किए

उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर स्थापित किए

उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर स्थापित किए
देई. कस्बे के घास का दरवाजा व केशवनगर में रविवार को कम वोल्टेज की समस्या समाधान के लिए उच्च क्षमता के विद्युत ट्रांसफार्मर स्थापित किए गए। विद्युत निगम कर्मचारी दीवान सिंह, रामचरण नागर व धर्मेश वर्मा ने पहले घास का दरवाजा व बाद में केशवनगर में ट्रांसफार्मर को बदला। इससे लोहड़ी चौहटी व केशवनगर में कम वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी। समस्या से लोगों ने जिला कलक्टर तक को अवगत करवाकर समस्या समाधान की मांग की थी। समाजसेवी हेमन्त बैरवा, गिरिराज पंचौली, मोहनलाल नागर ने समस्या समाधान के लिए उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर स्थापित करने पर विद्युत निगम को धन्यवाद ज्ञापित किया।

 


सादेडा, झाडक़स व बडग़ांव एनिकटों की डीपीआर बनाने का कार्य जारी
हिण्डोली. हिण्डोली विधानसभा क्षेत्र के मेज नदी पर करीब 60 करोड़ की लागत से बनने वाले तीन एनिकटों का डीपीआर सर्वे शुरू हो गया है। यहां पर भू वैज्ञानिकों ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। जानकारी के अनुसार हिण्डोली क्षेत्र के बडग़ांव झाडक़स एवं नैनवा क्षेत्र के सादेड़ा तीन जगह करीब 60 करोड़ की लागत से एनिकटों का निर्माण किया जाएगा । जल संसाधन विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सर्वे पूर्ण होने के बाद जिस स्थान पर एनीकट का निर्माण करवाया जाएगा एवं पानी भराव आदि का प्रस्ताव तैयार कर राज्य सरकार को भिजवाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो